दिल्ली : बदमाशों की फायरिंग से दहशत में लोग, कार के शीशे तोड़े; रामदास नगर में युवक की गोली मारकर हत्या

लक्ष्मी नगर के गुरु रामदास नगर में बाइक सवार हमलावरों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने युवक को 3-4 गोलियां मारीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दिल्ली :  बदमाशों की फायरिंग से दहशत में लोग, कार के शीशे तोड़े; रामदास नगर में युवक की गोली मारकर हत्या

गणेश नगर में अपराधियों की फायरिंग से दहशत

नई दिल्ली:

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में गोलीबारी की घटनाएं सामने आई हैं. इन घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है. पहली घटना शकरपुर के गणेश नगर की है. बीती रात करीब 11 बजे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इससे इलाके में अफरातफरी मच गई. इस घटना को कार ,बाइक और स्कूटी पर सवार अपराधियों ने अंजाम दिया है. बदमाशों ने 2 कारों और एक स्कूटी पर पथराव कर नुकसान पहुंचाया है. कार के शीशे टूटे हुए मिले. हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को कई खाली कारतूस मिले हैं. 

बताया जा रहा है कि परचून की दुकान चलाने वाले मुकेश यादव परिवार के साथ एक प्रोग्राम में शामिल होने के बाद घर के बाहर अपनी कार लगा रहे थे. इसी दौरान 2 कार, एक बाइक और एक स्कूटी से आए दर्जनभर बदमाशों ने मुकेश यादव और उनके परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गनीमत रही की इस फायरिंग में पूरा परिवार बाल-बाल बच गया. घर में घुसकर सभी लोगों ने अपनी जान बचाई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और फरार बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. 

फेसबुक पोस्ट को लेकर हत्या मामला: हिंदू संगठनों ने पूरे गुजरात में किया विरोध प्रदर्शन

वहीं दूसरी घटना दिल्ली के लक्ष्मी नगर की है. बीती रात लक्ष्मी नगर के गुरु रामदास नगर में बाइक सवार हमलावरों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने युवक को 3-4 गोलियां मारीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद  हमलावर फरार हो गए. मृतक की पहचान मयूर चौहान के तौर पर हुई है. पुलिस हत्या का केस दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुटी है. 

दिल्ली एयरपोर्ट पर विदेशी पिस्टल के साथ एक गिरफ्तार

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने एक विदेशी पिस्टल जब्त की है. कस्टम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, 1 फरवरी को एक भारतीय नागरिक जेद्दाह से दुबई होते हुए भारत आया था. एयरपोर्ट पर जब उसके सामान की जांच की गई, तो उसके बैग से एक विदेशी पिस्टल मिली. इस पिस्टल का नाम 'morinco sports cub guernica mod. 25 auto tactical' है.  इस पिस्टल में 22 कारतूस की मैगजीन लगती है, यानि एक साथ 22 राउंड फायरिंग हो सकती है. इस तरह की पिस्टल अमेरिका और स्पेन में बनती है. 

ये भी देखें-"बिजली का शॉक, लातों से पिटाई": अरुणाचल के युवक ने सुनाई चीनी कैद की खौफनाक दास्‍तान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com