दुकान के बाहर लड़ रहे बदमाशों को रोकना पड़ा भारी, दुकानदार को पीटकर की लूटपाट, वारदात CCTV में कैद

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज व वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

दुकान के बाहर लड़ रहे बदमाशों को रोकना पड़ा भारी, दुकानदार को पीटकर की लूटपाट, वारदात CCTV में कैद

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका बिंदापुर के भगवती विहार इलाके में बीती रात एक दुकान के बाहर लड़ रहे युवकों को मना करना दुकान के मालिक को भारी पड़ गया. जहां आरोपियों ने अपना झगड़ा छोड़कर दुकान के मालिक व उसके परिवार की जमकर पिटाई की, जिसमें परिवार की 2 महिलाओं समेत लगभग 8 लोग घायल हो गए. वही आरोपियों ने जमकर उत्पात मचाते हुए दुकान में तोड़फोड़ कर दुकान में रखा कैश और परिवार की ज्वेलरी भी लूट कर फरार हो गए. पूरी वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है. दुकान के आस पास में रहने वाले लोगों ने भी अपने मोबाइल से आरोपियों के उत्पात का वीडियो बनाया है. फिलहाल बिंदापुर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज व वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

पालघर के चिंचणी बीच पर मस्ती करने गया शख्स शराब के नशे में पुलिस से भिड़ा, मारपीट का वीडियो वायरल

पीड़ित के मुताबिक गुप्ता जनरल स्टोर के नाम से उनकी परचून की दुकान है. और इसी दुकान के ऊपरी मंजिल पर परिवार रहता है जहां बीती रात पीड़ित अपने दुकान में ग्राहकों को सामान दे रहे थे. तभी उनके दुकान के बाहर कुछ लड़के आकर गाली गलौज और झगड़ा करने लगे. जिसको लेकर दुकान के मालिक ने उन्हें मना किया। जहां आरोपियों ने अपना झगड़ा छोड़कर सब ने दुकान के मालिक पर धावा बोल दिया और दुकान के मालिक की पिटाई शुरू कर दी.


लोहरदगा में माओवादियों ने पर्यटकों से मारपीट की, लड़कियों के अपहरण का प्रयास किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसे में परिवार के दूसरे सदस्य भी शोर-शराबा सुनकर नीचे है और पीड़ित को बचाने लगे तो उन बदमाश युवको ने मिलकर पूरे परिवार की जमकर पिटाई शुरू कर दी और कुछ बदमाश घर के ऊपरी मंजिल में घुस गए. जहा घर में मौजूद महिलाओं के कपड़े फाड़ कर अश्लील हरकतें तक की, और उनकी जमकर पिटाई की जिससे महिलाओं को भी गंभीर चोटे आई हैं। वही पीड़ितों का यह भी आरोप है कि बदमाश युवकों के पास हथियार भी थे और उन सभी ने परिवार की महिलाओं व पुरुषों के पहने हुए गहने व ज्वेलरी समेत  दुकान में रखा हुआ कैश और समान भी लूट लिया. और बाद में जमकर दुकान के अंदर तोड़फोड़ करके परिवार को धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए.