पालघर के चिंचणी बीच पर मस्ती करने गया शख्स शराब के नशे में पुलिस से भिड़ा, मारपीट का वीडियो वायरल

कोरोना की वजह से समूचे महाराष्ट्र में शनिवार और रविवार को कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं. इसके बावजूद कई नागरिक कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा कर पर्यटन क्षेत्रों में मौजमस्ती करने के लिए पहुंच रहे हैं और कोरोना के नियमों का उल्लंघन भी खूब कर रहे हैं.

पालघर के चिंचणी बीच पर मस्ती करने गया शख्स शराब के नशे में पुलिस से भिड़ा, मारपीट का वीडियो वायरल

पालघर में शराब के नशे में एक पर्यटक पुलिस के साथ भिड़ा, वीडियो वायरल

मुंबई:

महाराष्ट्र के पालघर क चिंचणी बीच पर शराब के नशे में एक युवक ने पुलिस के साथ मारपीट की. पुलिस से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पर्यटक शराब के नशे में पुलिसवालों से भिड़ता दिखाई दे रहा है. ये वाकया रविवार का है. दरअसल, कोरोना की वजह से समूचे महाराष्ट्र में शनिवार और रविवार को कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं. इसके बावजूद कई नागरिक कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा कर पर्यटन क्षेत्रों में मौजमस्ती करने के लिए पहुंच रहे हैं और कोरोना के नियमों का उल्लंघन भी खूब कर रहे हैं. कई बार ऐसे लोगों को रोकने पर ये लोग पुलिस से लड़ाई करने लगते हैं. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


ये हालत महाराष्ट्र की ही नहीं है. उत्तराखंड में भी लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है.  उत्तराखंड, हिमाचल सहित कई राज्यों में घूमने के लिए बड़ी संख्या में टूरिस्ट पहुंच रहे हैं. सैलानियों के मास्क न पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने से कोरोनावायरस की तीसरी लहर के जल्द आने के खतरा बढ़ रहा है. पिछले कुछ समय में देश में कोरोना के मामले कम हुए तो राज्यों ने ढील देनी शुरू की. उत्तराखंड  और हिमाचल प्रदेश  कई तस्वीरें और वीडियो इस बात की गवाही दे रहे हैं कि पर्यटक किस तरह से खुलेआम कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में मसूरी के वॉटरफॉल पर नहाते हुए सैकड़ों सैलानियों की तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे. वहीं शिमला, नैनीताल, हरिद्वार, ऋषिकेश समेत कई पर्यटक स्थलों व स्थानीय बाजारों में सैलानियों का हुजूम सरकार की चिंता बढ़ा रहा है. लोगों द्वारा कोरोना नियमों का पालन न करना भी एक समस्या बना हुआ है. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिन लव अग्रवाल ने  मीडिया से बात करते हुए लोगों से अपील की थी कि वह नियमों का पालन करे. कोरोना को गंभीरता से न लेते हुए वे अपनों के लिए ही खतरा पैदा कर रहे हैं.