Delhi Crime News: ओपन पार्क में जिम को लेकर खूनी लड़ाई, युवक की हत्या

दिल्ली के मंगोलपुर में ओपन पार्क में जिम को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की हत्या कर दी गई है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime News: ओपन पार्क में जिम को लेकर खूनी लड़ाई, युवक की हत्या

दिल्ली के मंगोलपुरी में जिम को लेकर हुई लड़ाई में एक युवक की हत्या.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मंगोलपुरी में ओपन पार्क में जिम के उपकरणों के इस्तेमाल को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. 

सुल्तानपुरी पुलिस को सूचना मिली थी कि एसजीएम अस्पताल संजय नाम के युवक को घायल अवस्था में लाया गया. जिसे बाद में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस को जानकारी मिली थी संजय को आशू नाम का युवक अस्पताल लेकर आया था. सुल्तानपुरी पुलिस ने बताया कि 21 साल के संजय के दाहिनी जांघ पर छुरा घोंपने के निशान मिल हैं. घटनास्थल पर पुलिस को खून के निशान भी मिले हैं. हत्या के चश्मदीद गवाह गौरव के बयान पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की.


जांच के दौरान यह सामने आया कि बाबू खान, आशू, संजय (मृतक) और गौरव पार्क में थे. उनमें से कुछ पार्क की ओपन जिम में व्यायाम कर रहे थे. कुछ समय बाद  गुल्लू और आकाश (दोनों भाई) वहां आ गए. फिर संजय और दूसरी तरफ गुल्लू और आकाश के बीच झगड़ा हो गया. गुल्लू ने संजय को पकड़ लिया और गुल्लू और आकाश दोनों ने उसे पार्क के कोने की ओर खींच लिया. गुल्लू ने उसे पकड़ लिया और आकाश ने चाकू निकालकर उसे चाकू मार दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जांच के दौरान, आरोपियों में से एक साहिल उर्फ ​​गुल्लू को गिरफ्तार किया गया है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.