दिल्ली : रेप पीड़िता के भाई की हत्या के बाद हिंदू संगठनों में आक्रोश, आरोपियों के लिए फांसी की मांग

हत्या का आरोपी इरफान कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. जिस युवक की उसने हत्या की है, उसकी बहन के साथ बलात्कार के आरोप में मोहम्मद इरफान जेल में बंद था और जेल से बाहर आते ही बलात्कार पीड़िता के भाई की भी हत्या कर दी.

दिल्ली : रेप पीड़िता के भाई की हत्या के बाद हिंदू संगठनों में आक्रोश, आरोपियों के लिए फांसी की मांग

सुल्तानपुरी में युवक की हत्या के बाद गुरुवार को धरना प्रदर्शन जारी रहा.

नई दिल्ली:

दिल्ली के सुल्तानपुरी में हीरा नाम के युवक की हत्या के बाद गुरुवार को धरना प्रदर्शन जारी रहा. हिंदू संगठनों द्वारा यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. दरअसल, तीन दिन पहले 17 जनवरी की देर शाम मोहम्मद इरफान नाम के एक आरोपी व उसके साथियों द्वारा दो लोगों को गोली मारी गई थी और साथ में चाकू भी मारे थे. जिसमें हीरा नाम के युवक की मौत हो गई थी और उसका दूसरा साथी अभी जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहा है. सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने इरफान और दूसरे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

हत्या का आरोपी इरफान कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. जिस युवक की उसने हत्या की है, उसकी बहन के साथ बलात्कार के आरोप में मोहम्मद इरफान जेल में बंद था और जेल से बाहर आते ही बलात्कार पीड़िता के भाई की भी हत्या कर दी. इसके बाद हिंदू संगठनों में रोष है और आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग करते हुए सुल्तानपुरी में विरोध प्रदर्शन जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गुरुवार दोपहर गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के घर के आगे खड़ी मोटरसाइकिलों में आग लगाई, जिसे पुलिस ने उसी वक्त बुझा दिया. फिलहाल, अभी आरोपियों के घर पर ताला लगा हुआ है और पुलिस ने इलाके में शांति बहाल करने की पूरी कोशिश कर रही है.