दिल्ली : एकतरफा प्यार में 16 साल की लड़की पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई थी वारदात

लड़की के बयान के आधार पर हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.

दिल्ली : एकतरफा प्यार में 16 साल की लड़की पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई थी वारदात

वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के संगम विहार इलाके में 11वीं की छात्रा को गोली मारने वाला मुख्य आरोपी अमानत अली को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेरठ के रहने वाले अमानत अली के 2 साथी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. गोली एकतरफा प्यार में चलाई गई थी, गोली लगने से लड़की जख्मी हो गई थी. वारदात की सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं.

दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जैकर के मुताबिक, 25 अगस्त को करीब 3.45 बजे संगम विहार इलाके में 16 साल की एक लड़की को गोली लगने की जानकारी मिली थी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला की लड़की के कंधे में एक गोली लगी है. पीड़िता को बत्रा अस्पताल रैफर कर दिया गया, जहां उसका बयान दर्ज किया गया. 

देवली रोड स्थित कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा ने बताया कि जब वह स्कूल से घर आ रही थी तो उसे लगा कि मोटरसाइकिल पर तीन लड़के उसका पीछा कर रहे हैं. जब वह संगम विहार के बी ब्लॉक में पहुंची तो एक लड़के ने पिस्टल से पीछे से उसे गोली मार दी. उसके बाद मोटरसाइकिल पर सवार सभी वहां से फरार हो गए. 

झारखंड के बाद अब मध्य प्रदेश में भी एकतरफा आशिक ने घर में घुसकर लड़की को चाकू से गोद डाला, हालत गंभीर

पीड़िता ने साथ ही बताया कि अमानत अली नाम के लड़के के वह करीब 2 साल से संपर्क में थी. लेकिन 4-5 महीने से वह उससे बात नहीं कर रही थी. जिसके बाद से वह लगातार उसका पीछा कर रहा था. 

लड़की के बयान के आधार पर हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच की गई.

आरोपी बॉबी को संगम विहार के K ब्लॉक से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर दूसरे आरोपी पवन उर्फ ​​सुमित को भी संगम विहार से गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने खुलासा किया कि पीड़िता तीसरे आरोपी अमानत अली के संपर्क में 2 साल पहले सोशल मीडिया के जरिए आई थी. उसने 5-6 महीने पहले से उससे बात करना बंद कर दिया था. लड़की की इस हरकत से वह नारा था.

एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को जिंदा जलाया, दुमका में धारा 144 लागू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमानत अली ने आरोपी बॉबी और पवन से संपर्क किया और उनकी मदद से अपनी योजना को अंजाम देने की कोशिश की.