बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को मारा चाकू, पीड़िता ने पुलिस पर भी उठाए सवाल

Crime in Delhi: वारदात के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.  

बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को मारा चाकू, पीड़िता ने पुलिस पर भी उठाए सवाल

Crime in Delhi: पीड़ित लड़की के मुताबिक आरोपी छुट्टी होने के बाद उसे परेशान करते थे (फोटो- प्रतीकात्मक)

Crime in Delhi: साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी थाने इलाके में शुक्रवार दिन दहाड़े स्कूल के बाहर सरेआम एक 12वीं की छात्रा (Eve Teasing With Student) के साथ 3 से 4 लड़कों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी की, जब छेड़खानी का विरोध लड़की के छोटे भाई ने किया तो बदमाशों ने लड़की के भाई के साथ मारपीट की. इतना ही नही, मनचले इतने बेखौफ थे कि उन्होंने पीड़ित लड़की के नाबालिग भाई को विरोध करने पर चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए. घायल नाबालिग लड़के को परिजनों ने खुद ही एम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वारदात के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं (307/354D/509/34) के तहत FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

Read Also: यूपी के महोबा में जघन्य वारदात, गैंगरेप के बाद लड़की को फांसी पर लटकाया

पीड़ित लड़की के मुताबिक आरोपी स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसे परेशान करते थे. यह पूरी घटना कालकाजी 2 नंबर स्थित सरकारी सर्वोदय विद्यालय के सामने हुई है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश लड़के बड़े आराम से मौके से फरार हो गए, इधर सूचना मिलते ही घायल का पिता मौके पर पहुंच गये और पड़ोसियों की सहायता से उसे एम्स अस्पताल ले आया, जहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है. 

पीड़िता ने खुद अपना बयान देते हुए बताया कि ये आवारा टाइप के लड़के हैं. हमेशा किसी न किसी को परेशान करना फब्तियां कसना और गंदे गंदे इशारे करना आम बात सी है. शुक्रवार को जब वो स्कूल की छुट्टी होने पर अपने छोटे भाई के साथ स्कूल से 100 मीटर दूर घर जा रही थी, उसी दौरान कुछ बदमाश लड़के गंदी-गंदी बातें और गंदे कमेंट्स के साथ गलत इशारे कर उसे छेड़ने लगे. जिस कारण भाई उसे समझाने गया तो उसे चाकू मार दिया. 


Read Also: दिल्ली: फाइव स्टार होटल में 27 साल की लड़की का रेप, ढाबे के दो मालिक गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीड़ित लड़की ने पुलिस पर कई सवाल खड़े किए है. लड़की का आरोप है कि मौके पर पुलिस देर से आई और उसी के साथ बदतमीजी से बात की और परिवार को खुद ही लड़के को अस्पताल ले जाना पड़ा. लड़की के मुताबिक स्कूल की छुट्टी के समय कोई पुलिस वाले नही होते हैं और न ही किसी प्रकार का कोई पुलिस वाला पेट्रोलिंग के लिए आता है जिससे बदमाशों के बीच थोड़ा डर बना रहे.  घटना की पुष्टि करते हुए साउथ डिस्ट्रिक के डीसीपी आर.पी. मीणा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर कालकाजी थाना पुलिस ने छेड़छाड़ व हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. सभी हमलावरों की पहचान भी हो गयी है जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.