चेन्नई : OTP को लेकर हुए विवाद पर Ola ड्राइवर ने कथित रूप से कर डाली यात्री की हत्या

अधिकारियों ने कहा कि रविवार को इस मुद्दे पर दोनों के बीच विवाद के बाद चालक ने कथित तौर पर उस व्यक्ति के साथ मारपीट की.

चेन्नई : OTP को लेकर हुए विवाद पर Ola ड्राइवर ने कथित रूप से कर डाली यात्री की हत्या

चेन्नई:

तमिलनाडु के चेन्नई में कैब में चढ़ने से पहले वन-टाइम पासवर्ड (ओटीपी) दर्ज करने में देरी पर एक यात्री की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में एक ओला ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. अधिकारियों ने बताया कि यह घटना रविवार को हुई जब इस मुद्दे पर दोनों के बीच कहासुनी के बाद चालक ने कथित तौर पर यात्री को कई बार मुक्का मारे. उन्होंने कहा कि उमेंद्र नाम का यात्री कोयंबटूर में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था.

रविवार को जब उमेंद्र अपने परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ कोयंबटूर के एक मॉल में फिल्म देखकर घर लौट रहा था, तो उनकी पत्नी ने कैब बुक की थी. कैब पहुंची तो ओटीपी को लेकर कुछ कंफ्यूजन था. अधिकारियों ने कहा कि कैब चालक रवि ने उन्हें वाहन से बाहर निकलने और पहले ओटीपी की पुष्टि करने के लिए कहा. उतरते समय उमेंद्र ने कैब का दरवाजा जोर से बंद किया, जिससे दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई.

उमेंद्र की पत्नी के मुताबिक, कैब ड्राइवर रवि के बार-बार मुक्के मारने से उमेंद्र बेहोश हो गया. इसके बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "रवि को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है.'