गुरुग्राम में देवर ने 40 साल की महिला को जलाया, हालत गंभीर; सफदरजंग में इलाज जारी

आग में गंभीर रूप से झुलसी महिला और उसके देवर का दिल्ली(Delhi) के सफदरजंग अस्पताल(Safdarjung Hospital) में इलाज चल रहा है.

गुरुग्राम में देवर ने 40 साल की महिला को जलाया, हालत गंभीर; सफदरजंग में इलाज जारी

गुरुग्राम में भाभी पर देवर ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. (प्रतीकात्मक फोटो)

गुरुग्राम:

गुरुग्राम (Gurugram) के पटौदी थाना क्षेत्र के ऊंचा माजरा गांव में शनिवार को एक 40 वर्षीय महिला पर उसके देवर ने कथित तौर पर तेल डालकर आग लगा दी.गंभीर रूप से झुलसी महिला और उसके देवर का इलाज दिल्ली (Delhi) के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी हेम करण ने अपने भाई की पत्नी कैलाश देवी पर झगड़े के दौरान तेल डालकर आग लगा दी थी.

इस घटना में देव और भाभी दोनों गंभीर रूप से झुलस गए हैं. दोनों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने बताया कि हेम करण के खिलाफ पटौदी थाने में हत्या के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज की गयी है और मामले की जांच की जा रही है.

दो दिन पहले यानी नौ फरवरी को ही गुरुग्राम पुलिस ने एक दंपति को अपनी 14 वर्षीय नौकरानी के साथ कथित तौर पर क्रूरता करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार दंपति की पहचान मनीष खट्टर और कमलजीत कौर के रूप में हुई थी. दंपति ने कथित तौर पर पिछले पांच से छह महीनों में अपने घर में कैद के दौरान लड़की के साथ अमानवीय व्यवहार किया था.

पीड़िता झारखंड की रहने वाली है और उसके हाथ और पैर पर जलने के निशान पाए गए थे, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.लड़की को कथित तौर पर गर्म चिमटे और डंडों से पीटा गया था. प्रारंभिक जांच से पता चलता था कि दंपति ने ठीक से काम नहीं करने और भोजन चुराने का आरोप लगाते हुए लड़की को भूखा रखा और उसकी पिटाई की. 

यह भी पढ़ें : 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : MP में एंबुलेंस नहीं मिली तो बीमार पिता को हाथठेले पर अस्पताल लेकर गया 6 साल का बेटा
VIDEO: कुदरत का करिश्मा, तुर्की में भूकंप के 128 घंटे बाद नवजात को मलबे से सकुशल निकाला गया
बेगूसराय में युवक की हत्या के बाद बवाल, थाना और स्वास्थ्य केंद्र में भीड़ ने की तोड़फोड़