विज्ञापन
This Article is From Jul 19, 2022

सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, लॉरेन्स का करीबी पाकिस्तान से लाता था ड्रग्स और हथियार

साल 2015 में पंजाब की कपूरथला जेल में पहली बार जग्गू की मुलाकात लॉरेश बिश्नोई से हुई थी, तब से लेकर अब तक लगातार जग्गू हथियारों की सप्लाई लॉरेंश को करता रहा है.

सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, लॉरेन्स का करीबी पाकिस्तान से लाता था ड्रग्स और हथियार
साल 2015 में पंजाब की कपूरथला जेल में पहली बार जग्गू की मुलाकात लॉरेश बिश्नोई से हुई थी.
नई दिल्ली:

टॉप पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. मामले में आरोपी गैंगस्टर लॉरेश बिश्नोई गैंग का खासमखास और कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवनपुरिया से हुई पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि लम्बे वक्त से हथियार और ड्र्ग्स की खेप पाकिस्तान से आ रहा था.

जग्गू ने पुलिस पूछताछ में कहा कि पाकिस्तान से पंजाब आने वाले अत्याधुनिक हथियार और ड्रग्स के सौदागरों से वह लगातार सम्पर्क में रहा है. उसने कहा कि लॉरेश क्राइम कंपनी के लिए ज्यादातर अत्याधुनिक पिस्टल पाकिस्तान से ही मंगवाई है. 

साल 2015 में पंजाब की कपूरथला जेल में पहली बार जग्गू की मुलाकात लॉरेश बिश्नोई से हुई थी, तब से लेकर अब तक लगातार जग्गू देश की अलग-अलग जेल के अंदर बन्द होने के बावजूद पाकिस्तान से आने वाले हथियार और ड्रग्स की खेप अपने गुर्गों के जरिए लॉरेश क्राइम कंपनी को मुहैया करवाता रहा है. 

इससे पहले जग्गू साल 2013 में रोपड़ जेल से जिस वक्त उसे पुलिस लेकर निकल रही थी उस दौरान वो पुलिस कस्टडी से भाग गया था. साल 2012 में पुलिस एनकाउंटर में जग्गू का नाम सुर्खियों में आया था. साल 2018 मे 7 किलो ड्रग्स के साथ जग्गु के गुर्गों को गिरफ्तार भी किया गया था. 

सिद्धू मूसेवाला केस : लॉरेंस विश्नोई के भाइयों का फर्जी पासपोर्ट बनवाने के मामले में चार आरोपी हुए अरेस्ट

दरअसल, जग्गू पंजाब के गुरदासपुर का रहने वाला है, और 10वीं पास है. उसका एक भाई जुर्म की दुनिया से कोसों दूर आस्ट्रेलिया में अपना बिजनेस करता है.  जग्गू एक बेहतरीन कबड्डी प्लेयर हुआ करता था, पर साल 2007 में जग्गू के एक दोस्त के परिवार के सदस्यों को अवतार सिंह लाडी के लोगो ने झगड़े में पीट दिया था जिसका बदला लेने के लिए जग्गू ने और जुर्म की दुनिया में कदम रख दिया. ये वो वक्त था, जब पहली बार जग्गू ने उत्तराखंड से 6 पिस्टल मंगवाई थी और फिर देखते ही देखते जग्गू अवैध हथियारों के जरिए जुर्म के दलदल में फंसता चला गया.

जग्गू लॉरेश गैंग उत्तराखंड के रुड़की से भी कई दफा हथियारों की खेप मंगवाता रहा है. इसके अलावा लॉरेश पहले ही मध्य प्रदेश, यूपी के हथियार डिलिंग के राज खोल चुका है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मुंबई: शरद पवार की पार्टी के नेता की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार,धारदार हथियार से गोदकर की गयी थी हत्या
सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, लॉरेन्स का करीबी पाकिस्तान से लाता था ड्रग्स और हथियार
रिसीवर और डोनर तलाशकर अवैध तरीके से किडनी ट्रांसप्लांट कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़
Next Article
रिसीवर और डोनर तलाशकर अवैध तरीके से किडनी ट्रांसप्लांट कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com