Video : 24 वर्षीय महिला को घर में घुसकर जबरन उठा ले गई करीब 50 लोगों की भीड़

महिला के माता-पिता ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि लगभग 100 युवक उनके घर में घुस आए और उनकी बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए.

Video : 24 वर्षीय महिला को घर में घुसकर जबरन उठा ले गई करीब 50 लोगों की भीड़

मामले की जांच में जुटी पुलिस

हैदराबाद:

कल करीब 50 आदमियों की भीड़ जबरन एक घर में घुस गई और तेलंगाना की 24 वर्षीय एक महिला का अपहरण कर लिया, जो कथित रूप से एक डॉक्टर बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक दिल दहला देने वाला वीडियो क्लिप भी सामने आया है. इस मामले में स्थानीय मीडिया की तरफ से बताया है कि पुलिस द्वारा एक घंटे के ऑपरेशन के बाद उसे बचाया गया.

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि तेलंगाना में हैदराबाद के पास रंगा रेड्डी जिले के आदिबाटला गांव में महिला को उसके ही घर से अगवा किया गया था. महिला के माता-पिता ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि लगभग 100 युवक उनके घर में घुस आए और उनकी बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए. वीडियो में कम से कम 30 लोगों को देखा जा सकता है, जो घर में तोड़फोड़ कर रहे हैं, कार की खिड़कियां तोड़ रहे हैं और एक व्यक्ति को घर से बाहर खींच कर लाठियों और डंडों से पीट रहे हैं.

अतिरिक्त आयुक्त, राचकोंडा आयुक्तालय, सुधीर बाबू ने एएनआई के अनुसार कहा कि पुलिस अधिकारियों ने अभिभावकों से बात कर उनसे जानकारी ली है. निश्चय ही यह एक गंभीर अपराध है. आगे के घटनाक्रम की जानकारी हम बाद में देंगे. हमने धमकी देने से संबंधित आईपीसी की धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. जांच चल रही है," 

ये भी पढ़ें : दिल्ली : नाले में मिली सूटकेस में बंद महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : मुंबई : संपत्ति के लिए बेसबॉल के बल्ले से सगी मां को कई बार मारकर की हत्या,शव नदी में फेंका : पुलिस