VIDEO-युजवेंद्र चहल ने धोनी को किया याद, "उस दिन माही भाई ओवर के बीच में मेरे पास आए और बोले..

चहल ने बताया कि धोनी भाई की उस बात से बहुत आत्मविश्वास मिला था. अगर उस दिन उन्होंने मुझे डांटा होता तो मेरा आत्मविश्वास और भी नीचे गिर जाता.

VIDEO-युजवेंद्र चहल ने धोनी को किया याद,

रविचंद्रन अश्विन के YouTube चैनल पर चहल बात कर रहे थे

नई दिल्ली:

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को एक फिर से याद किया है.  चहल और कुलदीप दोनों को धोनी के साथ खेलते हुए काफी सफलता मिली, जिनकी विकेट के पीछे मौजूदगी ने उनका काफी काम आसान भी कर दिया था. रविचंद्रन अश्विन के  YouTube चैनल पर बात करते हुए चहल ने 2018 में एक T20I मैच को याद किया जिसमें उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 64 रन दिए थे. 

यह पढ़ें- जोश हेजलवुड के बयान से रमीज राजा के हाथ पैर फूले, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा-इसमें कुछ गलत भी नहीं है

धोनी के बारे में उनके साथ खेले  खिलाड़ियों ने खूब तारीफ की है. तारीफ करने वालों अब एक और स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम भी जोड़ लीजिए. उन्होंने कहा कि उस दिन धोनी उनके पास आए और अफ्रीका के खिलाफ कठिन स्पैल के दौरान उनका आत्मविश्वास बढ़ाया. युजवेंद्र चहल ने बताया कि "एक बार, मैं 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टी 20 मैच में 64 रन पर खा गया था; (हेनरिक) क्लासेन ने मुझे एक ग्राउंड के बाहर छक्का लगाया तब माही (धोनी) भाई ने मुझे राउंटड द विकेट आने के लिए कहा था. मैंने ठीक वैसा ही किया लेकिन उसने मुझे मिड-विकेट पर सबसे बड़ी बाउंड्री पर छक्का लगाया. फिर माही भाई मेरे पास आए और मैंने कहा, 'हां माही भाई, अब मुझे क्या करना चाहिए?'. उन्होंने कहा 'कुछ नहीं, मैं बस अचानक आपके पास आया था. 


यह भी पढ़ें- ICC ने डेरिल मिशेल को दिया 'स्पिरिट ऑफ द क्रिकेट अवार्ड 2021, T-20 WC में दरियादिली से जीता था दिल- Video

उन्होंने बाद में मुझे कहा कि मैं जानता हूं आज तुम्हारा दिन नहीं है बस अपने चार ओवर खत्म करो और चिल करो. चहल ने बताया कि धोनी भाई की उस बात से बहुत आत्मविश्वास मिला था. अगर उस दिन उन्होंने मुझे डाटां होता तो मेरा आत्मविश्वास और भी नीचे गिर जाता. फिलहाल वैसे साउथ अफ्रीका दौरे पर भी चहल को कोई ज्यादा कामयाबी नहीं मिली अब फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वे भारत में जरूर अपनी फॉर्म को वापस पा लेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?