जोश हेजलवुड के बयान से रमीज राजा के हाथ पैर फूले, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा-इसमें कुछ गलत भी नहीं है

"अगर राष्ट्रीय टीम के कुछ खिलाड़ी सुरक्षा कारणों से अगले महीने पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार करते हैं तो उन्हें हैरानी नहीं होगी "

जोश हेजलवुड के बयान से रमीज राजा के हाथ पैर फूले, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा-इसमें कुछ गलत भी नहीं है

आस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान दौरे पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 मैच खेलेगी

नई दिल्ली:

जब से रमीज राजा (Rameez Raja) पाकिस्तान क्रिकेट के चीफ बने हैं मुश्किलें हैं कि उनका पीछा ही नहीं छोड़ रही हैं. पिछले साल न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम द्वारा दौरा बीच में छोड़ने और फिर इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान आने से ही मना कर दिया था. रमीज राजा पूरी कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह  पाकिस्तान में क्रिकेट फिर से बहाल हो और काफी दिनों से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( PCB) ऑस्ट्रेलिया के स्वागत की तैयारियों में लगा हुआ है लेकिन जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के बयान से जरूर रमीज राजा की धड़कने बढ़ गई होंगी. 

यह पढ़ें-  मार्क बाउचर को मिली राहत, अनुशासनात्मक सुनवाई मई तक टली

अनुभवी आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) का मानना है कि अगर राष्ट्रीय टीम के कुछ खिलाड़ी सुरक्षा कारणों से अगले महीने पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार करते हैं तो उन्हें हैरानी नहीं होगी . आस्ट्रेलिया को मार्च में पाकिस्तान का दौरा करना है जो 24 साल में उसका पहला पाकिस्तान दौरा होगा . मार्क टेलर की अगुवाई वाली आस्ट्रेलिया टीम ने 1998 में पाकिस्तान का दौरा किया था .


यह भी पढ़ें- IPL 2022: आरसीबी की जर्सी में फिर से नजर आना चाहते हैं चहल, इस बार इतने करोड़ की है चाहत

हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा,  सीए और एसीए काफी काम कर रहे हैं और खिलाड़ियों को काफी भरोसा है लेकिन सुरक्षा को लेकर कुछ चिंतायें जरूर होंगी . अगर कुछ खिलाड़ी पाकिस्तान जाने से इनकार करते हैं तो मुझे हैरानी नहीं होगी . उन्होंने कहा ,‘‘ इसमें कुछ गलत भी नहीं है . लोग अपने परिवार से बात करेंगे और फिर जवाब देंगे . हर कोई उसका सम्मान करेगा .'' आस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान दौरे पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 मैच खेलेगी .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?