श्रीलंका के खिलाफ चहल हो प्लेइंग XI से बाहर, गौतम गंभीर ने बताया उनकी जगह किसे होना चाहिए

India vs Sri Lanka: एशिया कप (Asia Cup) में सुपर 4 राउंड में अपने दूसरे मैच में भारत का मुकाबला श्रीलंका के साथ होना है. सुपर 4 राउंड में भारत को पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

श्रीलंका के खिलाफ चहल हो प्लेइंग XI से बाहर, गौतम गंभीर ने बताया उनकी जगह किसे होना चाहिए

श्रीलंका के खिलाफ चहल हो प्लेइंग XI से बाहर, गंभीर ने कहा

India vs Sri Lanka: एशिया कप (Asia Cup) में सुपर 4 राउंड में अपने दूसरे मैच में भारत का मुकाबला श्रीलंका के साथ होना है. सुपर 4 राउंड में भारत को पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. अब टूर्नामेंट में बने रहने के लिए भारत को हर हाल में श्रीलंका को हराना होगा. वहीं, भारत की प्लेइंग इलेवन (India Playing XI vs Sri Lanka) पर भी काफी सवाल खड़े हुए हैं. ऐसे में देखना होगा कि आजके मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव होंगे या नहीं. बता दें कि भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भारतीय इलेवन को लेकर बात की और कहा है कि समय आ गया है कि स्पिनर युजवेंद्र चहल की जगह आवेश खान को भारतीय XI में शामिल किया जाएगा.  

Watch: शाहीन अफरीदी ने नसीम शाह और हारिस रऊफ से कहा, 'अब एशिया कप हाथ से नहीं जाना चाहिए, मिला यह जवाब

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए गंभीर ने कहा कि, अभी तक चहल का परफॉर्मेंस टूर्नामेंट में अच्छा नहीं रहा है. दूसरी ओर रवि बिश्नोई ने बेहतरीन गेंदबाजी की है. मुझे लगता है कि यहां चहल को श्रीलंका के खिलाफ मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाना चाहिए. अच्छी गेंदबाजी के चलते बिश्नोई को और भी मैच में मौका मिलना चाहिए. गंभीर ने अपनी बात रखते हुए सीधे तौर पर कहा कि श्रीलंका के खिलाफ मैच में आवेश खान को प्लेइंग इलेवन में चहल की जगह खेलना चाहिए. 


पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 26 रन देकर 1 विकेट लेने में सफल रहे थे. हालांकि आवेश का परफॉर्मेंस भी टूर्नामेंट में औसत ही रहा है. वैसे, आवेश अस्वास्थ होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे. वहीं, चहल ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 4 ओवर में 43 रन देकर 1 विकेट लिए थे. 

इस टू्नामेंट में चहल ने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 32 रन दिए थे तो वहीं हांकांग के खिलाफ 4 ओवर में 18 रन दिए थे और विकेट लेने में असफल रहे थे. 

रिकी पोंटिंग ने चुने T20I के टॉप-5 खिलाड़ी, नंबर वन पर बाबर आजम नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जगह

"उस खिलाड़ी का नाम बताओ जिससे फोन करने की उम्मीद कर रहे थे" गावस्कर ने कोहली पूछा सीधा सवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com