विज्ञापन

'पूरी दुनिया थूकेगी ...',कपिल देव को लेकर युवराज सिंह के पिता का फूटा गुस्सा, बयान ने मचाई खलबली

Yuvraj Singh Father on Kapil Dev: युवराज सिंह के पिता ने एक बार फिर अपने बयान से सनसनी मचा दी है. इस बार योगराज ने कपिल देव को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसने क्रिकेट जगत के होश उड़ा दिए हैं.

'पूरी दुनिया थूकेगी ...',कपिल देव को लेकर युवराज सिंह के पिता का फूटा गुस्सा, बयान ने मचाई खलबली
Yuvraj Singh's Father Yograj Singh on Kapil dev:

Yograj Singh on Kapil Dev: युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता एक बार फिर विवादों में हैं. धोनी को लेकर विवादित बयान देने में माहिर योगराज ने अब कपिल देव को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसने क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है. युवराज के पिता योगराज ने कपिल देव (Yograj Singh on Kapil Dev) पर बयान दिया है. सोशल मीडिया पर योगराज सिंह का बयान वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, "हमारे समय के सबसे महान कप्तान कपिल देव... मैंने उनसे कहा, मैं तुम्हें ऐसी स्थिति में छोड़ दूंगा कि दुनिया तुम पर थूकेगी.. आज, युवराज सिंह के पास 13 ट्रॉफी हैं, और तुम्हारे पास केवल एक, विश्व कप है ..चर्चा समाप्त हो गई है. 

योगराज के करियर की बात की जाए तो अपने करियर में एक टेस्ट मैच और 6 वनडे मैच खेले हैं. अपने एक मात्र टेस्ट में योगराज ने 10 रन बनाए थे. फर्स्ट क्लास करियर में योगराज सिंह ने 30 मैच खेले और साथ ही लिस्ट ए में उनके नाम 13 मैच दर्ज हैं. 

युवी के पिता ने कपिल देव के अलावा धोनी (Yograj Singh on MS Dhoni) को लेकर भी एक चौंकाने वाला बयान दिया था. धोनी को लेकर योगराज ने कहा कि.."वह धोनी को कभी नहीं माफ कर सकते हैं. उसके कारण ही मेरे बेटे युवराज सिंह का करियर जल्दी खत्म हुआ. युवी 4 से 5 साल और खेल सकता था लेकिन धोनी ने ऐसा नहीं होने दिया . योगराज सिंह ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि,  "युवराज सिंह को भारत रत्न मिलना चाहिए.  कैंसर से लड़कर उसने भारत को विश्व विजेता बनाया था."

इसके अलावा योगराज सिंह ने अर्जुन तेंदुलकर (Yograj Singh on Kapil Dev) को लेकर भी बात की और कहा कि कोई भी युवा खिलाड़ी यदि मेरे साथ 15 दिन रहकर ट्रेनिंग करेगा तो मैं उसे लीजेंड बना दूंगा. योगराज सिंह का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, फैन्स योगराज के बयान  पर रिएक्ट  भी कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नासिर हुसैन ने चुनी वर्ल्ड क्रिकेट की ग्रेटेस्ट प्लेइंग 11, भारत के केवल एक खिलाड़ी को दी जगह
'पूरी दुनिया थूकेगी ...',कपिल देव को लेकर युवराज सिंह के पिता का फूटा गुस्सा, बयान ने मचाई खलबली
Kane Williamson hails the best Test batter in the world Not Virat Kohli vs Joe Root
Next Article
Greatest Test Batsmen of all time: कोहली नहीं बल्कि यह दिग्गज है टेस्ट क्रिकेट का सबसे बेस्ट बल्लेबाज, केन विलियमसन का बड़ा ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com