'कुछ नहीं बदला यार..,' पंठान बंधुओं ने मिलकर मचाया धमाल, तूफानी बैटिंग देख फैन्स की खुशी का ठिकाना न रहा

Legends League Cricket 2022: 16 सितंबर को  लीजेंड्स लीग क्रिकेट के स्पेशल मैच में  इंडियन महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में इंडियन महाराजा की ओर से हरभजन सिंह ने कप्तानी की थी तो वहीं वर्ल्ड जायंट्स की कप्तानी जैक कैलिस ने की थी

'कुछ नहीं बदला यार..,' पंठान बंधुओं ने मिलकर मचाया धमाल, तूफानी बैटिंग देख फैन्स की खुशी का ठिकाना न रहा

इरफान पठान और यूसुफ पठान की तूफानी पारी ने जीता फैन्स का दिल

Legends League Cricket 2022: 16 सितंबर को  लीजेंड्स लीग क्रिकेट के स्पेशल मैच में  इंडियन महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में इंडियन महाराजा की ओर से हरभजन सिंह ने कप्तानी की थी तो वहीं वर्ल्ड जायंट्स की कप्तानी जैक कैलिस ने की थी. कोलकाता के ईडन गॉर्डन में खेले गए मैच में वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाए जिसमें सबसे ज्यादा रन (52) केविन ओब्रायन (Kevin O Brien) ने बनाए. इसके अलावा 42 रन की पारी दिनेश रामदीन (Denesh Ramdin) ने खेली. इंडियन महाराजा की ओर से गेंदबाज पंकज सिंह ने 5 विकेट लेकर मैच में जान डाल दिया.  

T-20 मैच में रनों की सुनामी, केविन ओब्रायन-एश्ले नर्स की आतिशबाजी, 104 गेंद पर ठोक डाले 209 रन

लेकिन मैच का असली मजा पठान बंधुओं की बल्लेबाजी देखकर आया. दरअसल, 170 रन के जवाब में जब इंडियन महाराज की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो तन्मय श्रीवास्तव ने 39 गेंद पर 54 रन की पारी खेली, तन्मय ने युसूफ पठान के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए शतकीय पार्टनरशिप कर इंडियन महाराजा के लिए मैच बना दिया. तन्मय के आउट होने के बाद युसूफ पठान ने अपना कमाल दिखाया और तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत के दरवाजे तक ले जाने में सफल रहे. 


पंठान बंधुओं ने फिर जीता फैन्स का दिल (Yusuf and Irfan Pathan)
युसूफ पठान (Yusuf and Irfan Pathan) के अलावा उनके भाई इरफान पठान (Irfan Pathan) का  भी जलवा बल्लेबाजी के दौरान देखने को मिला. युसूफ ने जहां 35 गेंद पर 50 रन की नाबाद पारी खेली तो वहीं इरफान ने 9 गेंद पर 20 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिला दी.  फैन्स के लिए एक बार फिर दोनों भाईयों को साथ में बल्लेबाजी करते देखना सुखद अनुभव रहा. फैन्स यादों के सागर में गोते लगाने लगे.

युसूफ ने अपनी 50 रन की नाबाद पारी में 5 चौके औऱ 2 छक्के लगाने में सफल रहे तो वहीं इरफान ने अपनी 20 रन की पारी में 3 छक्के लगाए. दोनों ने ईडन गार्डन में बल्लेबाजी से धूम मचाकर फैन्स को झूमने का मौका दिया, लोगों को उनके क्रिकेट करियर के शुरूआती दिनों की याद भी आई. सोशल मीडिया पर युसूफ पठान और इऱफान पठान के धमाल पर रिएक्ट करते नजर आए हैं. लोगों के रिएक्शन भी फैन्स का दिल जीतने में पीछे नहीं रहे हैं. 

Virat Kohli New Haircut : कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें आई सामने, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेगा ऐसा लुक

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, इस पेसर को मिली जगह

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com