विज्ञापन
Story ProgressBack

"आप इस तरह ही वर्ल्ड कप के लिए उसका चयन नहीं कर सकते', अगरकर को दिग्गज से मिली चेतावनी

T20 World Cup 2024: अगले करीब दो हफ्ते के भीतर भारतीय टीम का ऐलान हो जाएगा. फैंस और मीडिया के बीच टीम को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह है.

Read Time: 3 mins
T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के चयन में बस करीब दो हफ्ते का समय बचा है
नई दिल्ली:

Team India: बस करीब दो हफ्ते भर की ही बात, उसके बाद जून में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो जाएगा. ऐसा भी हो सकता है कि चयन समिति ने नाम चुनकर अभी से सेव कर लिए हों और सिर्फ ऐलान ही बाकी हो, लेकिन कुछ खिलाड़ियों को लेकर मीडिया, पूर्व क्रिकेटरों और फैंस के बीच चर्चा जोर-शोर से चल रही है. वजह यह है कि असाधारण प्रदर्शन के दम पर एकदम से ही अगरकर एंड कंपनी के सामने ऐसे विकल्प पैदा हो गए कि हालात ऐसे हो गए हैं किसे छोड़ा जाए, किसे विश्व कप का टिकट थमाया जाएगा. रियान पराग को आखिर कैसे छोड़ें, तो शिवम दुबे क अनदेखी कैसे की जाए? युजवेंद्र चहल को साथ लिया जाए, या बिश्नोई को. और इसी बीच तेजी से उभरे युवा पेसर मयंक यादव (Mayank Yadav) ने मानो लगातार दो मैचों में दो प्लेयर ऑफ द मैच जीतकर चयन के ग्रामर पर ही जोरदार वार कर दिया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:

कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

मयंक चोटिल होने के बाद पिछले तीन मैचों में नहीं खेले हैं. उनको लेकर कोई बयान टीम की ओर से जारी नहीं हुआ है. मानो विश्व कप के लिए कोई रणनीति काम कर रही हो, लेकिन इसके उलट पूर्व दिग्गज टॉम मूडी ने एक वेबसाइट से बातचीत में मयंक को लेकर वॉर्निंग जारी कर दी है. मूडी ने कहा कि जिन कुछ मैचों में मैंने मयंक को देखा, वह इस हद तक असाधारण था कि आप आप बार-बार इसके रिप्ले देकना चाहते हैं, लेकिन आप उन्हें लेकर बिना सोचे-समझे प्रतिक्रिया नहीं दे सकते. खासतौर पर जब टी20 विश्व कप के चयन से जुड़ी है. मयंक ने दो ही मैच खेले हैं और वह चोटिल हो गया.

Advertisement

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि वास्तव में आप नहीं जानते कि वह एक लंबी अवधि, दबाव के पलों और अलग-अलग भूमिका में क्या करने में सक्षम है. इसमें दो राय नहीं कि वह भविष्य का स्टार खिलाड़ी है और उसकी देखभाल किए जाने की जरुरत है, लेकिन मेरे हिसाब से उसे 2026 विश्व कप के लिए देखा जाना चाहिए, इस साल के संस्करण के लिए नहीं.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: वर्ल्ड कप का गम हुआ ताजा, टूटे दिल से विराट कोहली ने फिर किया वही काम
"आप इस तरह ही वर्ल्ड कप के लिए उसका चयन नहीं कर सकते', अगरकर को दिग्गज से मिली चेतावनी
These 3 big characteristics makes Gautam very "Gambhir" contender to be Team India next head coach
Next Article
ये 3 बडे़ गुण गौतम को बनाते टीम इंडिया के हेड कोच पद का "गंभीर" दावेदार, जुड़ेंगे तो बदलेंगे टीम इंडिया के तेवर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;