Yashasvi Jaiswal: जो रूट की फिरकी में फंसे जायसवाल, 41 साल के जेम्स एंडरसन बने 'सुपरमैन' ऐसे लपका कैच

Yashasvi Jaiswal, बता दें कि दूसरी पारी में रोहित और जायसवाल ने मिलकर पहले विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी की है. भले ही जायसवाल बड़ी पारी नहीं खेल पाए लेकिन उन्होंने अपने नाम एक खास रिकॉर्ड बना दिया है. 

Yashasvi Jaiswal: जो रूट की फिरकी में फंसे जायसवाल, 41 साल के जेम्स एंडरसन बने 'सुपरमैन' ऐसे लपका कैच

Yashasvi Jaiswal का कैच एंडरसन ने ऐसे लपका

James Anderson catch viral Yashasvi Jaiswal:  रांची टेस्ट मैच (IND vs ENG 4th Test)  के चौथे दिन यशस्वी जायसवाल 37 रन बनाकर आउट हुए, जो रूट की फिरकी में जायसवाल फंस गए और बैकवर्ड प्वाइंट पर जेम्स एंडरसन के द्वारा लपके गए. एंडरनस ने हवा में उड़कर एक चौकाने वाला कैच लपका है .41 साल की उम्र में गजब अंदाज में कैच लेकर एंडरसन ने विश्व क्रिकेट को चौंका दिया है. एंडरसन ने इस तरह से फ्लाइंग किया मानों कोई सुपरमैन हवा में उड़ रहा है. इस कैच की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. बता दें कि दूसरी पारी में रोहित और जायसवाल ने मिलकर पहले विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी की है. भले ही जायसवाल बड़ी पारी नहीं खेल पाए लेकिन उन्होंने अपने नाम एक खास रिकॉर्ड बना दिया है. 

जायसवाल टेस्ट करियर के पहले 8 टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. अबतक जायसवाल ने 8 टेस्ट मैच अपने करियर में खेले हैं और कुल 971 रन बना पाने में सफल रहे हैं. इस मामले में विश्व रिकॉर्ड डॉन ब्रैडमैन के नाम है. ब्रैडमैन ने अपने करियर के पहले 8 टेस्ट मैचों में कुल 1210 रन बनाए थे. 


वहीं, जायसवाल ने एक खास मामले में विराट कोहली की बराबरी कर ली है. इंग्लैंड के खिलाफ किसी एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में जायसवाल ने कोहली की बराबरी कर ली है. इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में जायसवाल ने 655 रन बना लिए हैं. कोहली ने भी इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज में 655 रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया हुआ था. 

किसी भारतीय द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज में सर्वाधिक रन:
यशस्वी जयसवाल - 655* (24), एक टेस्ट मैच शेष
विराट कोहली- 655

यह भी पढ़ें: जायसवाल ने किया ऐतिहासिक कमाल, डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड की बराबरी कर मचाया तहलका, विश्व क्रिकेट भी चौंका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "Dhruv Jurel: कारगिल war का हिस्सा रहे पिता को किया सैल्यूट, अंपायर ने भी बजाई ताली, ऐसा था ध्रुव जुरेल की पारी का रोमांच, Video