यशस्‍वी जायसवाल ने प्रैक्टिस मैच में मचाया कोहराम, 49 गेंद पर जमाया शतक, अर्जुन तेंदुलकर ने भी दिखाया जलवा

कोरोनावायरस (Coronavirus) लॉकडाउन के कारण मुंबई की घरेलू टीम का अभ्यास रूका हुआ था. ऐसे में जब कोविड-19 का कहर कुछ कम हुआ तो मुंबई के भी राज्‍यों की एसोसिएशन ने अपनी संभावित टीम का ऐलान किया और साथ ही आपस में अभ्यास मैच (SENIOR MENS T-20 PRACTICE MATCHES 2020-2021) खेला जा रहा है.

यशस्‍वी जायसवाल ने प्रैक्टिस मैच में मचाया कोहराम, 49 गेंद पर जमाया शतक, अर्जुन तेंदुलकर ने भी दिखाया जलवा

यशस्‍वी जायसवाल ने प्रैक्टिस मैच में मचाया कोहराम, 49 गेंद पर जमाया शतक, देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) लॉकडाउन के कारण मुंबई की घरेलू टीम का अभ्यास रूका हुआ था. ऐसे में जब कोविड-19 का कहर कुछ कम हुआ तो मुंबई के भी राज्‍यों की एसोसिएशन ने अपनी संभावित टीम का ऐलान किया और साथ ही आपस में अभ्यास मैच (SENIOR MENS T-20 PRACTICE MATCHES 2020-2021) खेला जा रहा है. मुंबई B की टीम और टीम D के खिलाड़ियों ने अभ्यास मैच खेला जिसमें मुंबई के स्‍टार बल्‍लेबाज यशस्‍वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने कमाल किया और बल्ले से तूफानी पारी खेली. अभ्यास मैच में यशस्‍वी ने केवल 49 गेंद पर 103 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी धमाल मचाते हउए 31 गेंदों पर 59 रन बनाए.

शिवम दुबे ने 23 गेंद पर विस्फोटक 49 रन की पारी खेली, वहीं, सरफराज खान ने भी 31 गेंदों पर 40 रन की तूफानी पारी खेली. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभ्यास मैच का वीडियो शेय़र किया है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया था. जिसके बाद बीसीसीआई की भारतीय फैन्स ने खूब आलोचना की थी.

इसके अलावा मुंबई की टीम में शामिल किए गए सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने गेंदबाजी से कमाल का परफॉर्मेंस किया. अर्जुन ने 4 ओवर में 33 रन देकर मुंबई के 2 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. अर्जुन के अलावा तुषार देशपांडे ने भी 3 विकेट लिए. लॉकडाउन के बाद मैदान पर आए मुंबई के खिलाड़ियों ने जमकर रन बनाए और गेंदबाजी भी की.


Ind vs Aus: गावस्कर का बड़ा बयान, दूसरे टेस्ट में भारतीय प्लेइंग XI में हो एक नहीं बल्कि 2 बदलाव

बता दें कि 10 जनवरी से यद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) की शुरूआत होने वाली है. ऐसे में टी-20 टूर्नामेंट से पहले अभ्यास मैच में मुंबई के खिलाड़ियों ने तूफानी अभ्यास करके आने वाले टूर्नामेंट के लिए जमकर तैयारी शुरू कर दी है. मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने जैव सुरक्षित वातावरण तैयार किया हैं, जहां टूर्नामेंट में खेलने वाले खिलाड़ी 1 जनवरी तक रहेंगे. इस बार यह टूर्नामेंट छह राज्यों में खेले जाएंगे,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​