WTC Final: बुमराह की बीवी ने लिया इंटरव्यू, पूछा- 'सिक्स पैक एब्स' क्यों बनाई, मिला यह जवाब.- Video

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) से पहले जसप्रीत बुमराह (Jsprit Bumrah) ने अपनी बीवी (Sanjana Ganesan) को खास इंटरव्यू किया है

WTC Final: बुमराह की बीवी ने लिया इंटरव्यू, पूछा- 'सिक्स पैक एब्स' क्यों बनाई,  मिला यह जवाब.- Video

WTC Final: बुमराह की बीवी ने लिया इंटरव्यू

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) से पहले जसप्रीत बुमराह (Jsprit Bumrah) ने अपनी बीवी (Sanjana Ganesan) को खास इंटरव्यू किया है जिसमें स्टार क्रिकेटर ने अपनी बीवी के सवाल पर दिल खोलकर जवाब दिया है. इंटरव्यू के दौरान जब बुमराह आए तो उन्होंने सबसे पहले संजना को देखकर कहा कि, आपको पहले मैंने कहीं देखा है. इसपर गणेशन से हंसते हुए कहा कि मैं तो यहीं पास की हूं. इंटरव्यू के दौरान संजना ने बुमराह को उनके बचपन की तस्वीर भी शेयर की और उनके पीछे की कहानी को बताने को कहा. बीवी के द्वारा पूछे गए सवाल पर बुमराह ने हंसते हुए जवाब दिए. इसके अलावा संजना ने स्टार क्रिकेटर की एक तस्वीर भी दिखाई जिसमें वह गिटार बजाते हुए हैं. इसपर बुमराह ने कहा कि, मुझे गिटार बजाने नहीं आता है, यह तो आपको पता है. बस मैंने गिटार फोटो खिंचवाने के लिए पकड़ी है.

WTC फाइनल: इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दोनों टीमें, पिच रिपोर्ट और जानिए पांचों दिन कैसा रहेगा मौसम

सवाल-जवाब के दौरान संजना ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी बुमराह की दिखाई जिसपर क्रिकेटर ने कहा कि फोटोग्राफर ने हमरी तस्वीर अच्छी खिंची हैं. इसके अलावा बुमराह की एक तस्वीर को संजना ने इंटरव्यू में साझा किया जिसमें क्रिकेट के सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे हैं. इसपर बुमराह ने मजाक में कहा कि, ये सभी फोटो आपने तो नहीं चुने हैं. सिक्स पैक एब्स वाली तस्वीर को लेकर बुमराह ने कहा कि, जब वो टीम इंडिया में आए तो उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया, यही कारण है कि उन्होंने अपनी शरीर पर मेहनत की और फिटनेस में बदलाव आया.


जसप्रीत बुमराह (Jsprit Bumrah) ने ऐतिहासिक फाइनल को लेकर भी बात की और कहा कि वो इस फाइऩल का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. य़ह एक ऐतिहासिक टेस्ट है और इसमें परफॉर्म करने का मजा कुछ अलग होगा. सभी खिलाड़ी काफी सकारात्मक हैं और अच्छा परफॉर्मेंस करने लिए बेताब हैं. 

WTC Final 2021: भारतीय मैनेजमेंट ने किया फाइनल 11 का ऐलान, फैंस ने दीं महामुकाबले के लिए शुभकामनाएं

बुमराह और संजना के इस वीडियो पर दिनेश कार्तिक ने रिएक्ट किया है और इसे क्यूट वीडियो कहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com