विज्ञापन
Story ProgressBack

यजुवेंद्र चहल का हुआ बुरा हाल, 25 साल की महिला पहलवान ने छुड़ाए पसीने, कंधे पर उठाकर...देखें वीडियो

Sangeeta Phogat lifted Yuzvendra Chahal: संगीता फोगाट और यजुवेंद्र चहल का यह वीडियो 'झलका दिखला जा' की पार्टी का है. इस वायरल वीडियो में चहल के चेहरे पर घबराहट साफ नजर आ रही है. देखा जा सकता है कि जब संगीता फोगाट ने चहल को कंधे पर उठाकर जोर-जोर से घुमाया तो चहल के पसीने छूट गए.

Read Time: 3 mins
यजुवेंद्र चहल का हुआ बुरा हाल, 25 साल की महिला पहलवान ने छुड़ाए पसीने, कंधे पर उठाकर...देखें वीडियो
Yuzvendra Chahal: यजुवेंद्र चहल का हुआ बुरा हाल, 25 साल की महिला पहलवान ने छुड़ाए पसीने

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर यजुवेंद्र चहल इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और वो अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के लिए सोशल मीडिया पर सपोर्ट मांगते नजर आ रहे हैं. धनश्री वर्मा डांस रिएलिटी शो 'झलका दिखला जा' में कंटेस्टेंट हिस्सा ले रही है और यजुवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के लिए फैंस से सपोर्ट मांगते हुए नजर आए हैं. इसी शो में महिला पहलवान संगीता फोगाट भी हिस्सा ले रही है. वहीं अब सोशल मीडिया पर संगीता फोगाट और यजुवेंद्र चहल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें संगीता फोगाट ने अपने कंधों पर यजुवेंद्र चहल को उठाया हुआ है और वो उन्हें गोल-गोल घुमाती नजर आ रही है. बता दें, संगीता फोगाट पहले ही शो से बाहर हो चुकी हैं, जबकि धनश्री टॉप-5 में जगह बनाने में सफल रहीं.

Advertisement

संगीता फोगाट और यजुवेंद्र चहल का यह वीडियो 'झलका दिखला जा' की पार्टी का है. इस वायरल वीडियो में चहल के चेहरे पर घबराहट साफ नजर आ रही है. देखा जा सकता है कि जब संगीता फोगाट ने चहल को कंधे पर उठाकर जोर-जोर से घुमाया तो चहल के पसीने छूट गए. बता दें, 'झलका दिखला जा' का फाइनल एपिसोड शूट हो चुका है जो 2 और 3 मार्च को इसका टेलीकास्ट किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मनीषा रानी ने ट्रॉफी अपने नाम की है. ऐसे में धनश्री काफी पास आकर फाइनल जीतने से चूक गईं.

Advertisement

बात अगर चहल की करें तो 33 वर्षीय लेग स्पिनर बीते लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अगस्त 2023 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला था. हालांकि, यजुवेंद्र चहल को बीते साल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया में वनडे सीरीज के लिए शामिल किया गया था, लेकिन चहल ने इस दौरान एक भी मैच नहीं खेला था. यजुवेंद्र चहल की नजरें अब आईपीएल पर होंगी. जहां वो राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. राजस्थान रॉयल्स 24 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत करेगी. हाल ही में बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान किया था और यजुवेंद्र चहल को इससे बाहर रखा गया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें: "आखिरी बार केएल राहुल रणजी खेलने कब आए..." श्रेयस अय्यर के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने पर बढ़ा विवाद

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: 141 सालों के इतिहास में पहली बार, आखिरी टेस्ट में दो विकेट लेते ही जेम्स एंडरसन रच देंगे इतिहास

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खुल गई पोल, क्यों बिना उप कप्तान के T20 WC खेलने जा रही है पाकिस्तान, दिग्गज है नाराज
यजुवेंद्र चहल का हुआ बुरा हाल, 25 साल की महिला पहलवान ने छुड़ाए पसीने, कंधे पर उठाकर...देखें वीडियो
IPL 2024 AB de Villiers elated as RCB clinch dramatic playoff berth with win over CSK
Next Article
RCB के प्लेऑफ में पहुंचते ही एबी डिविलियर्स की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे किया रिएक्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;