Angelo Mathews ने पूरी दुनिया के सामने पेश किया सबूत, अंपायरों को सीधे तौर पर बता दिया गलत, विश्व क्रिकेट में आया भूचाल

Angelo Mathews Timed Out: मैच के बाद मैथ्यूज ने कहा था कि उनके पास सूबत है कि वो टाइम रहते क्रीज तक पहुंच गए थे और गेंद खेलने के लिए तैयार थे. मैथ्यूज ने सोशल मीडिया एक्स पर कई पोस्ट शेयर किए और सबूत देते हुए अंपायर के फैसले को गलत बताया है.

Angelo Mathews ने पूरी दुनिया के सामने पेश किया सबूत, अंपायरों को सीधे तौर पर बता दिया गलत, विश्व क्रिकेट में आया भूचाल

एंजेलो मैथ्यूज ने दिखाया सबूत

Angelo Mathews Timed Out:  श्रीलंका के खिलाफ मैच  (SL vs BAN) में एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट के तहत आउट करार दिया गया. जिसके बाद श्रीलंका यह क्रिकेटर काफी भड़क गया है. मैच के बाद मैथ्यूज ने कहा था कि उनके पास सूबत है कि वो टाइम रहते क्रीज तक पहुंच गए थे और गेंद खेलने के लिए तैयार थे. मैथ्यूज ने सोशल मीडिया एक्स पर कई पोस्ट शेयर किए और सबूत देते हुए अंपायर के फैसले को गलत बताया है. मैथ्यूज ने अपने पोस्ट में लिखा है कि. "चौथे अंपायर ने जो फैसला किया वह गलत था. यहां मैं वीडियो सबूत दिखा कहा है. मेरे पास 5 सेकेंड और भी बचे थे. यही नहीं हेलमेट हटाने के बाद भी मेरे पास समय थे. क्याअंपायर इसे सुधार सकता है. मेरा मतलब है कि सुरक्षा सर्वोपरि है क्योंकि मैं हेलमेट के बिना गेंदबाज का सामना नहीं कर सकता था."

बता दें कि जब से घटना घटी है फैन्स भी हैरान रह गए हैं. पूर्व दिग्गजों ने शाकिब अल हसन को यहां गलत बताया है. वहीं, शाकिब का कहना है कि "उन्होंने जो किया वो नियमों के आधार पर किया है. सही या गलत के बारे में मैं नहीं सोच रहा हूं. मैनें नियम में रखकर अपील की और अंपायर ने आउट किया." 


बता दें कि मैथ्यूज इंटरनेशनल क्रिकेट में ‘टाइम आउट' होने वाले पहले बल्लेबाज बने। मैथ्यूज जैसे ही क्रीज पहुंचे और हेलमेट लगाने लगे तो उसका स्ट्रैप टूट गया, उन्होंने ड्रेसिंग रूम से दूसरा हेलमेट लाने का इशारा किया लेकिन इसमें दो मिनट से अधिक का समय लग गया. इस बीच शाकिब ने मैथ्यूज के खिलाफ टाइम आउट की अपील की और अंपायर मराइस इरासमस ने उन्हें आउट करार दे दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाकिब से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें इस पर कोई पछतावा है तो उन्होंने टीम की तीन विकेट की जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘बिल्कुल नहीं.. हमारा एक क्षेत्ररक्षक मेरे पास आया और कहा कि यदि आप अपील करते हैं, तो नियम कहता है कि वह आउट है क्योंकि उसने समय सीमा के भीतर अपना गार्ड नहीं लिया है,  तो फिर मैंने अंपायरों से अपील की, अंपायर ने मुझसे कहा कि आप उसे वापस बुलाएंगे या नहीं. मैंने कहा कि अगर वह आउट है, तो आप उसे वापस बुलाएं, यह अच्छा नहीं लगता, मैंने कहा कि मैं उसे वापस नहीं बुलाऊंगा."