विज्ञापन
This Article is From Jun 07, 2019

World Cup 2019: पाकिस्तानी मंत्री ने धोनी पर कसा तंज, वर्ल्ड कप खेलने आए हैं, महाभारत के लिए नहीं

World Cup 2019: पाकिस्तानी मंत्री ने धोनी पर कसा तंज, वर्ल्ड कप खेलने आए हैं, महाभारत के लिए नहीं
पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन (Chaudhary Fawad Hussain) का भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) के वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में पहने ग्लव्स पर इ्सतेमाल लोगों पर की गई टिप्पणी भारतीयों को बहुत ही नागवार गुजरी. धोनी के ग्लव्स पर इस्तेमाल लोगो पर आईसीसी (ICC) के बीसीसीआई (BCCI) को अनुरोध करने के बाद पाक मंत्री ने चौधरी फवाद भी इस मामले पर टिप्पणी करने से बाज नहीं आए. और जब फवाद ने ट्वीट किया, तो भारतीयों ने सोशल मीडिया पर ही उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई, जिस पर अब फवाद ने भारतीयों से अपील की है. वैसे इस पूरे विवाद में बीसीसीआई धोनी के समर्थन में आया है और भारतीय बोर्ड ने धोनी के लोगो वाले ग्लव्स पहनने का समर्थन करते हुए आईसीसी से ग्लव्स पहनने की इजाजत मांगी है. दरअसल इस मामले पर चौधरी फवाद आलम ने ट्वीटर पर धोनी पर तंज कसा था कि धोनी इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने के लिए आए हैं, महाभारत के लिए नहीं.

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई ने किया धोनी के ग्लव्स पर 'लोगो' का समर्थन, आईसीसी से मांगी अनुमति

साथ ही फवाद ने भारतीय मीडिया के एक वर्ग में इस विषय पर आयोजित डिबेट कार्यक्रम पर भी ताना कसा था. यह भी पढ़ें: चौधरी फवाद का यह ट्वीट करना भर था कि भारतीयों में तेजी से वायरल हो गया. और फिर भारतीयों अपने-अपने तरीके से फवाद को सुनाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखी. 

यह भी पढ़ें:  गेल को आउट देने पर विवाद, होल्डिंग ने अंपायरिंग को बताया 'अत्याचारी'

भारतीयों की तीखी प्रतिक्रिया के बाद पाक मंत्री फिलहाल बैकफुट पर आते दिख रहे हैं. और उन्होंने इस मसले पर दोबारा ट्वीट करते हुए कहा इतना गुस्सा! कृपया क्रिकेट को जेंटलमेन गेम बने रहने दें और भारतीय राजनीति की पिच न बनाएं.

VIDEO: भारत ने अपने पहले ही मैच में दक्षिण अफ्रीका को मात दी थी. 

वैसे चौधरी फवाद को इस मामले पर बोलने से बचना ही चाहिए था क्योंकि इस मसले पर पैर फंसाकर उन्होंने खुद इस विषय को राजनीतिक बना दिया. बहरहाल, भारतीयों की प्रतिक्रिया के बाद उन्हें यह सबक जरूर मिला होगा कि आगे से ऐसे विषयों पर ट्वीट न ही किया जाए, तो ही अच्छा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
World Cup 2019: पाकिस्तानी मंत्री ने धोनी पर कसा तंज, वर्ल्ड कप खेलने आए हैं, महाभारत के लिए नहीं
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com