सूर्यकुमार यादव नहीं बल्कि राशिद खान थे 'प्लेयर ऑफ द मैच' के हकदार, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने खड़े किए सवाल

IPL player of the match Surya kumar Yadav or Rashid khan RP singh wants Rashid khan MI vs GT IPL 2023

सूर्यकुमार यादव नहीं बल्कि राशिद खान थे 'प्लेयर ऑफ द मैच' के हकदार, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने खड़े किए सवाल

राशिद खान या सूर्या, किसे बनना चाहिए था 'प्लेयर ऑफ द मैच'

Surya kumar Yadav  or Rashid khan : मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में 103 रन की तूफानी पारी खेली, सूर्या की आईपीएल में यह पहला शतक था. सूर्या की पारी के दम पर ही मुंबई ने 20 ओवर में 218 रन का स्कोर खड़ा किया था. लेकिन बाद में राशिद खान ने अपने बल्ले से करिश्मा कर सूर्या की पारी को फीका कर दिया. मैच में राशिद ने केवल 32 गेंद पर नाबाद 79 रन बनाए. राशिद की पारी में सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने 10 छक्के लगाए. एक समय गुजरात बड़े अंतर से मैच हारने के करीब था लेकिन राशिद ने 32 गेंद पर 79 रन बनाकर मुंबई इंडियंस के पूरे समीकरण पर पानी फेर दिया. 

वैसे, मुंबई यह मै 27 रन से जीतने में सफल रही और सूर्या को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. लेकिन सूर्या के प्लेय़र ऑफ द मैच बनने से भारत के पूर्व गेंदबाज आर पी सिंह (RP Singh Rudra Pratap Singh) को थोड़ी निराशा हुई है. दरअसल, जियो चैनल पर कमेंट्री करने के क्रम में जब उनसे पूछा गया कि इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का असली हकदार किसे होना चाहिए, इसपर आरपी सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि, 'मेरे हिसाब से राशिद को 'प्लेयर ऑफ द मैच' होना चाहिए. उसने गेंदबाजी करते हुए भी 4 विकेट लिए हैं और अब बल्लेबाजी से फैन्स का खूब सारा मनोरंजन किया है. ऐसी परिस्थिति में ऐसी बल्लेबाजी करना मुश्किल होता है. राशिद ने वह कर दिखाया, मेरे हिसाब से राशिद 'प्लेयर ऑफ द मैच' हैं'.

IPL 2023: राशिद खान का बल्ले और गेंद से डबल धमाका, ऐसा कर बना दिया 'विश्व रिकॉर्ड'

बता दें कि मैच में सूर्या ने 49 गेंद पर 103 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें 11 चौके और 6 छक्के शामिल था. मु्ंबई की टीम को मैच में जीत मिली, जिसके कारण सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 


--- ये भी पढ़ें ---

* "...तो हम विश्व कप खेलने भारत नहीं आएंगे", पीसीबी चीफ नजम सेठी ने दी वॉर्निंग
* VIDEO: "मानो किसी पेंटर ने एकदम से खूबसूरत तस्वीर बना दी", सूर्यकुमार के इस छक्के से मास्टर ब्लास्टर भी हुए हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com