Sachin Tendulkar: उल्टा बल्ला...कौन है तुम्हारा बॉलर...सड़क बनी पिच, 'स्वर्ग' में गली क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते हुए एक छोटी सी क्लिप साझा की और इसे कैप्शन दिया,"क्रिकेट और कश्मीर: स्वर्ग में एक मैच!"

Sachin Tendulkar: उल्टा बल्ला...कौन है तुम्हारा बॉलर...सड़क बनी पिच, 'स्वर्ग' में गली क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar: 'स्वर्ग' में गली क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अभी जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर है और गुरुवार को उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें क्रिकेट के भगवान 'गली क्रिकेट' खेलते हुए नजर आए. सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते हुए एक छोटी सी क्लिप साझा की और इसे कैप्शन दिया,"क्रिकेट और कश्मीर: स्वर्ग में एक मैच!"

वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे. मास्टर ब्लास्टर सड़क पर क्रिकेट खेलते हुए लोगों को देखने के बाद रुकते हैं और उनसे पूछते हुए क्या वो भी क्रिकेट खेलें. सचिन इसके बाद एक के बाद एक कई शॉट्स खेलते हैं. इस दौरान सचिन स्थानीय खिलाड़ियों से यह भी पूछते हुए नजर आते हैं कि आखिर कौन उनका बॉलर है. साथ ही सचिन यह स्थानीय लोगों से यह भी पूछते नजर आए कि क्या वो क्रिकेट खेलते हैं. सचिन इसके बाद आखिरी बॉल खेलने से पहले अपने बल्ले को उल्टा करते हैं और कहते हैं कि ये आउट करना पड़ेगा. हालांकि, सचिन उल्टे बल्ले से भी शानदार शॉट खेलते हैं. सचिन तेंदुलकर इसके बाद स्थानीय क्रिकेट फैंस के साथ कुछ सेल्फी भी लेते हैं.

देखें सचिन तेंदुलकर का वायरल वीडियो:


इससे पहले सचिन तेंदुलकर अपने जम्मू-कश्मीर दौरे के दौरान मास्टर ब्लास्टर ने एक क्रिकेट बैट निर्माण फैक्ट्री का दौरा किया था. कश्मीरी विलो के बल्ले पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं. क्रिकेट बैट फैक्ट्री की अपनी यात्रा का वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया,"मुझे पहला बल्ला मेरी बहन ने दिया था और वह कश्मीर विलो बल्ला था. अब मैं यहां हूं तो कश्मीर विलो को तो मिलना बनता है! पी.एस.: एक दिलचस्प तथ्य; मेरे कुछ पसंदीदा बल्लों में केवल 5-6 दाने थे. आपके बल्ले में कितने दाने हैं?"

बता देंस गुलमर्ग के बाद, सचिन तेंदुलकर ने अमन सेतु ब्रिज का भी दौरा किया, जो जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर अंतिम सीमा का प्रतीक है. उन्होंने वहां कुछ समय बिताया और कमान पोस्ट की सुरक्षा कर रहे सेना के जवानों से बातचीत की, जो अमन सेतु के सबसे करीब है.

यह भी पढ़ें: "जड्डू निश्चित रूप से इस मामले में..." डिविलियर्स ने सरफराज खान के रन आउट में इस खिलाड़ी को बताया दोषी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 4th Test: "पिच पर सवालिया निशान..." बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने मैच से पहले पिच को लेकर दिया अपडेट