IPL 2024 में किस युवा खिलाड़ी ने अपने परफॉर्मेंस से चौंकाया है ? वसीम अकरम ने दिया जवाब

Wasim Akram react on young talent in IPL 2024, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने उस युवा खिलाड़ी के नाम का ऐलान किया है जिसने आईपीएल में अपने परफॉर्मेंस से सबसे ज्यादा प्रभावित किया है.

IPL 2024 में किस युवा खिलाड़ी ने अपने परफॉर्मेंस से चौंकाया है ? वसीम अकरम ने दिया जवाब

Wasim Akram on IPL 2024

 Wasim Akram react on young talent in IPL 2024: पाकिस्तान के पूर्व महान दिग्गज वसीम अकरम ने उस युवा खिलाड़ी के नाम का ऐलान किया है जिसने आईपीएल 2024 में अपने परफॉर्मेंस से सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. अकरम ने स्पोर्ट्सक्रीड़ा से बात करते हुए इस सवाल का जवाब दिया है जिसने सोशल मीडिया पर अब सुर्खियां बटोर ली है. दरअसल, इंटरव्यू में अकरम से पूछा गया कि "इस आईपीएल में आपको किस युवा खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है.?", इस सवाल का जवाब अकरम ने पूरे मन से दिया. 

ये भी पढ़े- वसीम अकरम की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

स्विंग के सौदागर वसीम अकरम ने अपनी बात रखते हुए कहा, "बैटिंग में मुझे राजस्थान रॉय़ल्स के रियान पराग ने ज्यादा प्रभावित किया है इस आईपीएल में, उसकी बल्लेबाजी बदली सी नजर आ रही है. वह काफी आत्मविश्वास में नजर आ रहा है. यह शानदार खेल रहा है. शिवम दुबे भी ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने मुझे प्रभावित किया है. ये लड़के खुलकर खेलते हैं. लंबा हिट मारते हैं. भारतीय क्रिकेट के लिए यह अच्छा साइन है." (Shivam Dube vs Riyan Parag)

अकरम ने बीसीसीआई की भी सराहना की है. अकरम ने कहा, " इसका पूरा श्रेय बीसीसीआई को जाता है कि उन्होंने युवा खिलाड़ियों को भरपूर सपोर्ट किया है. जिस तरह से इन लोगों ने क्रिकेट को कंट्रोल किया है. पिछले 6 से 7 साल में जैसे ही आपको बताया कि यंग प्लेयर्स का पूल है. और जो आपकी नेशनल अकेडमी है वो  वहां वीवीएस लक्ष्मण हैं जिससे लड़के काफी कुछ सीखते होंगे. "


ये भी पढ़े-  T20 World Cup 2024 के लिए वीरेन्द्र सहवाग ने भारतीय प्लेइंग XI का किया ऐलान, इन खिलाड़ियों को दी जगह

ये भी पढ़े-  "वह बिल्कुल अजहरुद्दीन की तरह है...", पूर्व भारतीय दिग्गज ने 22 साल के इस बल्लेबाज को बताया भारतीय क्रिकेट का दूसरा अजहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सीजन रियान पराग ने अबतक 8 मैचों की 7 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 318 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतक शामिल है. वहीं, शिवम दुबे ने 8 मैच में 311 रन बना लिए हैं. दुबे और रियान पराग ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की है उसे देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि उनका चयन जून  में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में हो सकता है.