"आपका भारतीय क्रिकेट में योगदान क्या है", भारतीय पूर्व क्रिकेटर हर्षा भोगले पर बुरी तरह भड़के और...

शायद शिवारामाकृष्णनन को अपनी गलती का अहसास हुआ होगा और उन्होंने अपने ये कमेंट X पर से हटा दिए, लेकिन उससे पहले ही उसके स्क्रीन शॉट वायरल होना शुरू हो गए.

नई दिल्ली:

इसे पुराना विवाद कहें, या आपसी शीत युद्ध, लेकिन भारतीय पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर लक्ष्मण शिवारामाकृष्णन ने दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले के साथ जो बर्ताव किया, वह निश्चित तौर पर सभ्य बर्ताव के दायरे में नहीं आता. और ही ऐसा बर्ताव किसी पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर को ऐसी भाषा शोभा ही देती है. हालांकि, शिवारामाकृष्णन ने सोशल मीडिया पर तीखे कमेंट के बाद अपने शब्द डिलीट जरूर कर दिए, लेकिन यह वह दौर है कि जब तक आप शब्द वापस लेते हैं, तब तक कोई न कोई स्क्रीन शॉट लेकर इसको वायरल कर देता है. और कुछ ऐसा ही पूर्व लेग स्पिनर और एक समय कमेंट्री करते रहे लक्ष्मण शिवरामकृष्णन के साथ भी हुआ. 

दरअसल हर्षा भोगले ने कुछ दिन पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में X पर पोस्ट करते हुए लिखा , मुंबई के खिलाफ चेन्नई सुपर ने बीस रन कम बनाए. बाद में ओस पड़नी थी और चेन्नई के पास ज्यादा विकल्प नहीं थे. ऐसे में चेन्नई को लक्ष्य का बचाव करने में संघर्ष करना पड़ सकता है". हर्षा ने आगे लिखा, "206  एक बढ़िया स्कोर है, लेकिन इ पिच पर ओस पड़ने और ज्यादा विकल्प न होने के चलते चेन्नई को अतिरिक्त 20 रन की दरकार थी. हर्षा का इतना भर लिखना भर था कि पूर्व क्रिकेटर बहुत बुरी तरह से भड़क गए. 

Latest and Breaking News on NDTV


पूर्प लेग स्पिर ने  पलटवार करते हुए लिखा, आप लोगों को चेन्नई को नीचा दिखाना पसंद है. ऐसा आपने मेरे साथ किया है, लेकिन ऐसा चेन्नई के साथ न करें. मुंबई शैतान." लेकिन लेग स्पिनर यहीं ही नहीं रुके, आगे उन्होंने लिखा, "वास्तव में आश्चर्य है कि आपका भारतीय क्रिकेट में क्या योगदान है." हालांकि, बाद में शायद शिवारामाकृष्णनन को अपनी गलती का अहसास हुआ होगा और उन्होंने अपने ये कमेंट X पर से हटा दिए, लेकिन उससे पहले ही उसके स्क्रीन शॉट वायरल होना शुरू हो गए. यह बताता है कि पूर्व क्रिकेट मशहूर कमेंटेटर से जरूर किसी न किसी बात पर जरूर खफा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com