विराट कोहली का नाम सुनकर पहला शब्द दिमाग में क्या आता है?  स्मृति मंधाना के जवाब ने लूटी महफिल

RCB Smriti Mandhana on Virat Kohli: महिला प्रीमियर लीग का पूरा सत्र बेंगलुरू और दिल्ली में आयोजित किया जाएगा. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 15 और 17 मार्च को क्रमशः एलिमिनेटर और फाइनल की मेजबानी की जाएगी.

विराट कोहली का नाम सुनकर पहला शब्द दिमाग में क्या आता है?  स्मृति मंधाना के जवाब ने लूटी महफिल

women premier league 2024, स्मृति मंधाना का खुलासा

RCB Smriti Mandhana on Kohli: मुंबई इंडियंस महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे सत्र के पहले मैच में 23 फरवरी को बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पिछले साल फाइनल में जगह बनाने वाले दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगा. बता दें कि पूरा सत्र बेंगलुरू और दिल्ली में आयोजित किया जाएगा. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 15 और 17 मार्च को क्रमशः एलिमिनेटर और फाइनल की मेजबानी की जाएगी. वहीं, इस सीजन में एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से काफी उम्मीद है. कप्तान स्मृति मंधाना को भरोसा है कि इस बार महिला आईपीएल में उनकी टीम कमाल करेगी. आरसीबी के लिए पहला सत्र निराशाजनक रहा था तथा उसे अपने आठ मैचों में से छह मैच में हार का सामना करना पड़ा था. उसकी टीम पांच टीमों वाली प्रतियोगिता में चौथे नंबर पर रही थी। दूसरे सत्र के मैच नयी दिल्ली और बेंगलुरु में खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें: 

क्या होता है अकाय का मतलब


एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

वहीं, महिला प्रीमियर लीग (WPL RCB 2024)  से पहले आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने कई बातों को लेकर खुलासा किया है. दरअसल, आरसीबी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मंधाना कई सवालों का जवाब दे रही है. आरसीबी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मंधाना से दिलचस्प सवाल भी पूछे गए हैं 

दरअसलल, मंधाना से एक सवाल कोहली (Smriti Mandhana  on Virat Kholi) को लेकर भी पूछा गया जिसका भारतीय महिला क्रिकेटर ने मजेदार जवाब देकर महफिल लूट ली. मंधाना से पूछा गया कि, 'कोहली का नाम सुनकर सबसे पहले आपके दिमाग में क्या शब्द आता है?'. इस सवाल पर मंधाना ने रिएक्ट किया और कहा एक शब्द में कहा, 'रन मशीन'. मंधाना का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ-साथ मंधाना ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में भी खुलासा किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंधाना ने कोहली और रोहित को अपना फेवरेट क्रिकेटर (Smriti Mandhana favorite cricketer) नहीं बल्कि कुमार संगाकारा और सचिन तेंदुलकर को माना है. मंधाना ने कहा, "कुमार संगाकारा, जब मैं बड़ी हो रही थी तो कुमार संगाकारा को देखकर ही काफी कुछ जाना था. संगाकारा के अलावा सचिन तेंदुलकर भी मेरे फेवरेट रहे हैं. तेंदुलकर को देखकर ही मेरी क्रिकेट की जर्नी शुरू हुई थी. दोनों खिलाड़ी मेरे फेवरेट रहे हैं. " वहीं मंधाना ने आगे कहा कि, वो अपने टीम के लिए सबसे ज्यादा वर्ल्ड कप कप जीतने रिकॉर्ड बनाना चाहती है.