विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

IND vs PAK Asia Cup Weather Report: क्या बारिश में धुल जाएगा भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला? सामने आई ये बड़ी अपडेट

India vs Pakistan weather News: पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सबसे बड़े टकराव को देखने के लिए उत्साहित हैं फैंस.

IND vs PAK Asia Cup Weather Report: क्या बारिश में धुल जाएगा भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला? सामने आई ये बड़ी अपडेट
India vs Pakistan weather Updates

IND vs PAK Asia Cup 2023 Weather Report: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले से पहले, उन प्रशंसकों के लिए एक बड़ी अपडेट है जो पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सबसे बड़े टकराव को देखने के लिए उत्साहित हैं. वेदर डॉट कॉम के अनुसार सुबह 9:09 बजे IST, शनिवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे लेकिन, बारिश के कोई संकेत नहीं हैं. अनुमान ये है कि आसमान 64 प्रतिशत बादलों से ढका रहेगा लेकिन बूंदाबांदी का पूर्वानुमान केवल 15-19 प्रतिशत ही है.

पल्लेकेले (Pallekele International Cricket Stadium Weather Report) के स्थानीय प्रशंसक ने भी कहा कि मौसम साफ है और वह भारत को जीतते देखने के लिए उत्साहित हैं. “मौसम बहुत अच्छा है, मौसम साफ है और भारत के खेल जीतने की 99% संभावना है. हमें मैच देखने की उम्मीद है,'' एक स्थानीय निवासी ने एएनआई से कहा. एशिया कप 2023 के पहले मैच में शनिवार को ब्लू टीम पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगी.

मैच से पहले, भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma on IND vs PAK Match)ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत की, जहां उन्होंने यह स्वीकार करने में संकोच नहीं किया कि वह अतीत में "उच्च जोखिम वाला क्रिकेट" खेल रहे थे और उन्हें आगामी एशिया कप 2023 में अपने खेल में "सही" संतुलन लाने की जरूरत है. रोहित ने कहा कि उन्हें अपने खेल में संतुलन लाना होगा और जोखिम लेने से पहले परिस्थितियों का सावधानीपूर्वक आकलन करना होगा क्योंकि टीम को उनसे लंबी पारी खेलने की जरूरत है.

"मैंने बहुत क्रिकेट खेला है इसलिए उस अनुभव का उपयोग करना महत्वपूर्ण है. टीम को मुझसे जो चाहिए होगा वह करूंगा. पिछले दो वर्षों में, मैंने क्रिकेट का एक अलग ब्रांड खेला है - जब यह आया तो यह एक उच्च जोखिम वाला क्रिकेट था बल्लेबाजी के लिए. रोहित ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "जब जोखिम लेने की बात आती है तो मुझे अपने खेल में सही संतुलन लाने की जरूरत है."

एशियाई दिग्गजों के बीच मुकाबले की पूर्व संध्या पर, बाबर (Babar Azam on Virat Kohli) ने रिश्ते और विराट से मिलने के बाद से उनके प्रभाव के बारे में बात की. "जो बहस चल रही है उसे उन पर छोड़ देना चाहिए. मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता. हर किसी का अपना नजरिया है. आपसी सम्मान होना चाहिए. मुझे सिखाया गया है कि हमें अपने वरिष्ठों का सम्मान करना चाहिए. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा. मैंने कई साक्षात्कारों में कहा है कि 2019 में मैंने उनसे बात की और उन्होंने मेरी बहुत मदद की. वह मददगार रहे हैं, "बाबर ने प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में कहा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
IND vs PAK Asia Cup Weather Report: क्या बारिश में धुल जाएगा भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला? सामने आई ये बड़ी अपडेट
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;