यह भारतीय बल्लेबाज वनडे में तिहरा शतक बनाएगा, सनी गावस्कर की भविष्यवाणी

गावस्कर अक्सर भविष्यवाणियां करते रहते हैं और उनके ज्यादातर कथन सही साबित हुए हैं.

यह भारतीय बल्लेबाज वनडे में तिहरा शतक बनाएगा, सनी गावस्कर की भविष्यवाणी

पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर की ज्यादा भविष्यवाणियां सही निकली हैं

नई दिल्ली:

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट जीत के साथ ही भारतीय टीम का साल 2002 का सत्र खत्म हो गया. यह सत्र निश्चित तौर पर टीम इंडिया के लिए खासा मुश्किल रहा, जिसमें एशिया कप में सुपर फोर राउंड और टी20 विश्व कप से बाहर होना शामिल रहा. बहरहाल, गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा कि इस सेशन में ईशान किशन सबसे असाधारण खिलाड़ी रहे हैं और वह वह भविष्य में टी20 में तिहरा शतक भी जड़ सकते हैं. वास्तव में ईशान पिछले दिनों दिसंबर 10 को चटगांव में खेले गए वनडे मुकाबले में ऐसा कर सकते थे, जिस पर उन्होंने खासा अफसोस भी बाद में जताया था. इस मुकाबले में ईशान ने 210 रनों की पारी खेली थी. 

सोनी चैनल पर बातचीत के दौरान सनी ने खास तौर पर युवा बल्लेबाज की तारीफ करते हुए कहा कि अगर ईशान उस मैच में अपनी पारी जारी रखते और 36वें ओवर में आउट न हुए होते, तो वह  वनडे इतिहास का पहला तिहरा शतक जड़ देते.  उन्होंने कहा कि जब हम युवा खिलाड़ियों का उभार देखते हैं, तो इसके मायने यह हैं कि यहां भविष्य के लिए खासी उम्मीद है. और ईशान ने दोहरे शतक के साथ एक असाधारण उपलब्धि हासिल की.  उन्होंने बहुत ही आसानी से इसे हासिल किया. अगर वह 35वें या 36वें ओवर में आउट नहीं हुए होते, तो हम सभी को वनडे इतिहास का पहला तिहरा शतक देखने को मिलता. 

गावस्कर ने कहा कि जिस अंदाज में ईशान बल्लेबाजी कर रहे हैं, यह किसी दिन जरूर देखने को मिलेगा. जहां तक भारत की बात है, तो यह एक बड़ा सकारात्मक उसे मिला है. ईशान के पास मैदान के चौतरफा खेलने की शानदार काबिलियत है, लेकिन  इतनी कम उम्र में वनडे में दो सौ की पारी खेलना एक बड़ी उपलब्धि है. 


ये भी पढ़े- 

शाहिद अफरीदी को बनाया गया पाकिस्तान क्रिकेट का चीफ सेलेक्टर, दानिश कनेरिया ने ऐसे उड़ाया मजाक

शादी के तुरंत बाद अपनी वाइफ को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ को देनी पड़ी सफाई, ट्वीट कर किया यह खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com