शाहिद अफरीदी को बनाया गया पाकिस्तान क्रिकेट का चीफ सेलेक्टर, दानिश कनेरिया ने ऐसे उड़ाया मजाक

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को शनिवार को पाकिस्तान पुरुष राष्ट्रीय टीम (Pakistan’s Interim Chief) का अंतरिम मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया गया.

शाहिद अफरीदी को बनाया गया पाकिस्तान क्रिकेट का चीफ सेलेक्टर, दानिश कनेरिया ने ऐसे उड़ाया मजाक

दानिश कनेरिया ने उड़ाया मजाक

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को शनिवार को पाकिस्तान पुरुष राष्ट्रीय टीम (Pakistan's Interim Chief) का अंतरिम मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया गया. अफरीदी चयनकर्ताओं की एक अंतरिम समिति का नेतृत्व करेंगे जिसमें पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक, राव इफ्तिखार अहमद और हारून रशीद शामिल हैं. अफरीदी के पाकिस्तान टीम का  मुख्य चयनकर्ता बनने पर जहां पाकिस्तानी क्रिकेट का एक बड़ा तबका खुश है तो वहीं कुछ पूर्व खिलाड़ी तंज कसने में पीछे नहीं हैं. पूर्व स्पिनर गेंदबाज दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, कनेरिया ने अफरीदी एक तस्वीर शेयर की है और साथ ही हंसी की इमोजी भी शेयर की है. दानिश कनेरिया ने जो तस्वीर अफरीदी की शेयर की है जिसमें पूर्व पाकिस्तानी कप्तान गेंद से छेड़छाड़ करते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर कनेरिया ने कैप्शन में लिखा 'मुख्य चयनकर्ता'.  और साथ ही कनेरिया ने हंसी की इमोजी भी शेयर की है. पाकिस्तानी पूर्व स्पिनर द्वारा किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गया है. 

बता दें कि कनेरिया और अफरीदी के बीच खेलने के दिनों से ही रिश्ते अच्छे नहीं रहे थे. कई दफा कनेरिया ने अफरीदी पर तंज भी कसा है और कहा है कि उनका करियर ज्यादा नहीं चल सका, इसके पीछे शाहिद अफरीदी का ही हाथ है. कनेरिया ने अफरीदी पर उनका करियर तबाह करने का आरोप भी लगाया है. 


दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट मैचों में 261 विकेट लिए हैं. कनेरिया पाकिस्तानी क्रिकेट में एक बेहतरीन स्पिन गेंदबाज के तौर पर जाने गए लेकिन साथी क्रिकेटरों के साथ रिश्ते अच्छे नहीं होने के कारण उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें

शादी के तुरंत बाद अपनी वाइफ को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ को देनी पड़ी सफाई, ट्वीट कर किया यह खुलासा

“क्या Pant ने नींद की गोली खा ली थी?”, Virat से पहले Axar को बैटिंग देने पर दिग्गजों ने जताई नाराजगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com