यह ख़बर 16 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गलतियों से सबक लेकर हमें चतुराई से खेलना होगा : गौतम गंभीर

खास बातें

  • लगातार दो मैचों में मिली हार से निराश कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि बाकी दोनों मैच जीतकर वे अपने अभियान को ढर्रे पर लाने की कोशिश करेंगे।
केपटाउन:

लगातार दो मैचों में मिली हार से निराश कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि बाकी दोनों मैच जीतकर वे अपने अभियान को ढर्रे पर लाने की कोशिश करेंगे।

केकेआर को ऑकलैंड एसेस ने सात विकेट से हराया। गंभीर ने मैच के बाद कहा, एक बार लय मिलने के बाद उसे बरकरार रखना जरूरी है। ऑकलैंड ने पहले ही ओवर में वह लय हासिल कर ली थी। उन्होंने कहा, हमें चतुराई से खेलना होगा। उम्मीद है कि अपनी गलतियों से सबक लेकर हम बाकी दोनों मैच जीतेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑकलैंड के कप्तान जेरेथ होपकिंस ने कहा, हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे पास कामचलाऊ गेंदबाज भी हैं, लेकिन आज उनकी जरूरत नहीं पड़ी। हमें बल्लेबाजी में अच्छी शुरुआत मिली और महमूद ने फिनिशर की भूमिका निभाई। अजहर महमूद को तीन विकेट लेने और 51 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा, हमने एक ईकाई के रूप में अच्छी गेंदबाजी की। हमारी तैयारी बहुत अच्छी थी जिसका फायदा मिला। मार्टिन गुप्टिल और लू विंसेंट ने अच्छी शुरुआत दी और मैंने फिनिशर की भूमिका निभाई। उम्मीद है कि मेरा फॉर्म आगे भी जारी रहेगा।