यह ख़बर 15 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हमने स्पिनरों को सस्ते में छोड़ दिया : हरभजन सिंह

खास बातें

  • चैम्पियंस लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में लायंस से मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हरभजन सिंह ने कहा कि स्पिनरों के खिलाफ रन नहीं बना पाना महंगा साबित हुआ।
जोहानिसबर्ग:

चैम्पियंस लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में लायंस से मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हरभजन सिंह ने कहा कि स्पिनरों के खिलाफ रन नहीं बना पाना महंगा साबित हुआ।

हरभजन ने आठ विकेट से मिली हार के बाद कहा, मुझे लगता है कि हमने उनके स्पिनरों के खिलाफ ज्यादा रन नहीं बनाए। उनके स्पिनर (आरोन फांगिसो) ने चार ओवर में सिर्फ 15 रन दिए। उन्होंने 41 गेंद में नाबाद 68 रन बनाने वाले लायंस के बल्लेबाज नील मैकेंजी की तारीफ की। इसके साथ ही मिशेल जानसन को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर उतारने के अपने फैसले का भी बचाव किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मिशेल जानसन हमारी टीम में एकमात्र बायें हाथ का बल्लेबाज था। लायंस ने हमसे बेहतर खेल दिखाया और हालात की जानकारी होने का उन्हें फायदा मिला। वे इस जीत के हकदार थे। हमें आगे बेहतर क्रिकेट खेलना होगा। हरभजन ने यह भी कहा कि पिच पर ओस थी, लेकिन उन्होंने कहा कि हार के लिए इसे जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।