पाकिस्तान सुपर लीग एंथम को देखकर भड़के शोएब अख्तर, बोले- सुनकर मेरे बच्चे डर गए..देखें Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) का छठा सीजन 20 फरवरी से शुरू होगा. पीएसएल के नए सीजन के लिए इसका नया एंथम तैयार किया गया है. नए पीएसएल एंथम को सुनकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) काफी खफा है.

पाकिस्तान सुपर लीग एंथम को देखकर भड़के शोएब अख्तर, बोले- सुनकर मेरे बच्चे डर गए..देखें Video

पाकिस्तान सुपर लीग एंथम देखकर भड़के शोएब अख्तर, बोले- सुनकर मेरे बच्चे डर गए

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) का छठा सीजन 20 फरवरी से शुरू होगा. पीएसएल (PSL) के नए सीजन के लिए इसका नया एंथम तैयार किया गया है. नए पीएसएल एंथम को सुनकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) काफी खफा है. अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. अख्तर ने वीडियो के जरिए जो बातें की है वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अख्तर ने गाने की धुन बनाने वालों की भी खिंचाई की है. अख्तर ने कहा कि यह एंथम सुनकर मेरे बच्चे मुझसे बातें नहीं कर रहे हैं. अख्तर ने कहा कि इतना बुरा गाना, पीसीबी का कौन का बंदा है जिसने ऐसे गाने बनाने को लेकर अपनी हामी भरी है. मेरे बच्चे 2 दिन से मुझसे बात नहीं कर रहे हैं.

IPL 2021: नीलामी में इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती चेन्नई सुपर किंग्स

अख्तर ने आगे कहा कि, गाने वाले को इसका मतलब भी पता नहीं है. ग्रुव का मतलब नाली होता है. आपको शर्म नहीं आती है. आपने मेरे बच्चे डरा दिए हैं. आपसे मैं सख्त नाराज हूं. मैं आप पर केस करने वाला हूं. शब्द के मतलब को तो जान लेते. पाकिस्तान सुपर लीग का पहला मैच 20 फरवरी को खेला जाएगा. इसका फाइनल 22 मार्च को खेला जाने वाला है. कोरोना वायरस महामारी (COVID-19) में पहली बार पाकिस्तान में इस महीने क्रिकेट स्टेडियमों में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी गई है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को कहा कि उसे सरकार से पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मुकाबलों के लिये 20 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति मिल गयी है.

IPL 2021: नीलामी में इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती चेन्नई सुपर किंग्स


बोर्ड ने बयान में कहा, ‘‘इस फैसले का मतलब है कि कराची में नेशनल स्टेडियम में प्रत्येक मैच के दिन 7,500 दर्शकों को टिकट से प्रवेश की अनुमति दी जायेगी जबकि 5,500 के करीब दर्शक लाहौर में गद्दाफी स्टेडियम में मैच देख पायेंगे. ''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.