विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 17, 2023

'कोहली- कोहली...', नवीन उल-हक को देखकर चिल्लाने लगे फैन्स, गेंदबाज के रिएक्शन ने मचाई खलबली, Video

viral video Naveen-ul-Haq: जब नवीन उल-हक (Naveen-ul-Haq Kohli-Kohli) बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे तो फैन्स  'कोहली-कोहली' का नाम लेकर अफगानिस्तानी क्रिकेटर को परेशान करने की कोशिश कर हे थे. लेकिन नवीन ने इसके बाद जो किया उसने दिल जीत लिया है.

'कोहली- कोहली...', नवीन उल-हक को देखकर चिल्लाने लगे फैन्स, गेंदबाज के रिएक्शन ने मचाई खलबली, Video
कोहली-कोहली कहकर फैन्स चिढ़ाने लगे नवीन को

Viral video Naveen-ul-Haq: अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल-हक (Naveen-ul-Haq:) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान नवीन उल-हक को फैन्स के गुस्से का सामना करना पड़ा, हुआ ये कि जब नवीन (Naveen-ul-Haq Kohli-Kohli) बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे तो फैन्स  'कोहली-कोहली' का नाम लेकर अफगानिस्तानी क्रिकेटर को परेशान करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन नवीन ने इसके बाद जो किया उसको लेकर चर्चा हो रही है. जब फैन्स नवीन को देखकर 'कोहली-कोहली' (Kohli-Kohli) कहकर उन्हें चिढ़ाने की कोशिश कर रहे थे तो गेंदबाज ने इसका बुरा नहीं माना बल्कि उन्होंने हाथ उठाकर  लोगो को ऐसा कहने के लिए मोटीवेट करते नजर आए. नवीन के इस जेस्चर ने सब का ध्यान अपनी ओर खींचा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

बता दें कि पिछले दिनों लखनऊ और बैंगलोर के बीच हुए मैच के दौरान नवीन और विराट कोहली की आपस में बहस हो गई थी. यही नहीं विराट के साथ गंभीर भी लड़ बैठे थे, इस घटना की पूरा विश्व क्रिकेट ने आलोचना की थी. वहीं, गंभीर के फैन्स और कोहली के फैन्स सोशल मीडिया पर आपस में एक दूसरे को लेकर ट्वीट करते भी नजर आए थे. इतना ही नहीं लखनऊ के मैचों के दौरान फैन्स गंभीर को चिढ़ाने के लिए कोहली-कोहली का नाम उनके सामने लेकर उन्हें परेशान करते हुए भी दिखे थे. वहीं, अब मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान भी ऐसा नजारा देखने को मिला, लेकिन इस बार फैन्स ने नवीन को इसका निशाना बनाया.  

IPL 2023: नवीन उल हक की हो रही थी जमकर कुटाई, देखकर गौतम गंभीर का हुआ बुरा हाल

दूसरी ओर मैच की बात करें तो मोहसिन खान ने बेहतरीन आखिरी ओवर डालकर लखनऊ को मुंबई इंडियंस पर पांच रन से रोमांचक जीत दिलाई जिससे प्लेआफ का उसका दावा भी पुख्ता हो गया. इससे पहले मार्कस स्टोइनिस की कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 89 रन की नाबाद पारी के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स ने खराब शुरूआत से उबरते हुए कठिन पिच पर तीन विकेट पर 177 रन बनाये । जवाब में मुंबई की शुरूआत धमाकेदार रही लेकिन टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी.

कंधे की चोट के कारण घरेलू सत्र से बाहर रहे मोहसिन ने आखिरी ओवर में मुंबई को 11 रन नहीं बनाने दिये, वैसे इस हार के बावजूद मुंबई प्लेआफ की दौड़ में बनी हुई है. मुंबई के लिये कप्तान रोहित शर्मा (25 गेंद में 37 रन) और ईशान किशन (39 गेंद में 59 रन) ने शानदार शुरूआत करते हुए पहले विकेट के लिये 58 गेंद में 90 रन जोड़े. ईशान शानदार फॉर्म में दिख रहे थे जबकि रोहित ने भी फॉर्म में लौटने के संकेत दिये.

लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने हालांकि लगातार दो ओवरों में दोनों को पवेलियन भेजकर मुंबई को दोहरे झटके दिये.  इस पिच पर आते ही ऊंचा शॉट खेलने का खामियाजा सूर्यकुमार यादव को भुगतना पड़ा,  तेज गेंदबाज यश ठाकुर ने उन्हें सात रन पर पवेलियन भेज दिया. मुंबई को आखिरी पांच ओवर में 53 रन चाहिये थे लेकिन टिम डेविड उस तरह जीत नहीं दिला सके जैसे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिलाई थी. (भाषा के इनपुट के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह
* क्रुणाल पांड्या 'रिटायर्ड हर्ट' हुए या 'रिटायर्ड आउट'? छिड़ी बहस, जाने पूरा मामला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ian Bishop: इयान बिशप ने इस भारतीय दिग्गज स्टार को चुना अपने समय का सबसे खतरनाक बल्लेबाज
'कोहली- कोहली...', नवीन उल-हक को देखकर चिल्लाने लगे फैन्स, गेंदबाज के रिएक्शन ने मचाई खलबली, Video
"I never ever could do it against him as...", Legend Anderson makes big statement about Sachin Tendulkar
Next Article
"मैं कभी भी करियर में उनके खिलाफ...", जेम्स एंडरसन ने सचिन तेंदुलकर को लेकर कह दी बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;