मैच शुरू होते ही अचानक मैदान से बाहर जाना पड़ा खिलाड़ियों को, हुआ कुछ ऐसा जिसे देख अंपायर के भी उड़े होश, Video

IND vs WI 3rd T20I: भारत ने 7 विकेट से मैच जीत लिया. बता दें कि मैच के आगाज के साथ ही कुछ ऐसा हुआ जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों और अंपायर के होश उड़ा दिए.

मैच शुरू होते ही अचानक मैदान से बाहर जाना पड़ा खिलाड़ियों को, हुआ कुछ ऐसा जिसे देख अंपायर के भी उड़े होश, Video

IND vs WI 3rd T20I: मैदान पर हुआ अजब-गजब

IND vs WI 3rd T20I: तीसरा टी-20 मैच जीतकर भारत ने सीरीज में पहली जीत हासिल की. पहला और दूसरा टी-20 मैच हारने के बाद भारतीय टीम पर तीसरा टी-20 मैच हर हाल में जीतना था. ऐसे में तीसरे मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी की, बाद में भारत ने 7 विकेट से मैच जीत लिया. बता दें कि मैच के आगाज के साथ ही कुछ ऐसा हुआ जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों और अंपायर के होश उड़ा दिए. हुआ ये कि जैसे ही वेस्टइंडीज के ओपनर बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए  और भारतीय खिलाड़ी मैदान पर आए, वैसे ही उन्हें तुरंत ही मैदान छोड़कर वापस जाना पड़ा. 

WI vs IND: हार्दिक पंड्या से हो गई 'गलती', तिलक वर्मा को नहीं बनाने दिया अर्धशतक, फैन्स का माथा ठनका

दरअसल, जब भारतीय खिलाड़ी और मैदान पर बल्लेबाज बैटिंग करने आए और भारतीय गेंदबाज गेंदबाजी करने के लिए तैयार ही थे कि मैच ऑफिशियल ने मैदानी अंपायर को इशारा किया, कि 30-yard circle को चिन्हित नहीं किया गया है, जिसके कारण खिलाड़ियों को वापस आना पड़ेगा.  इसके बाद सभी खिलाड़ी  वापस मैदान से बाहर जाने लगे. 

मैदानकर्मियों को अपनी गलती का एहसास हुआ और फिर अपना काम जल्दी से करने के लिए मैदान पर आए. 30 यार्ड सर्कल को मार्क करने में लगभग 10 मिनट का समय लगा , सभी यह काम पूरा हुआ तो भारतीय खिलाड़ी और बल्लेबाज मैदान पर आए और फिर मैच शुरू हुआ. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. फैन्स भी इस घटना को लेकर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 


मैच की बात करें तो भारत ने वेस्टइंडीज को पांच विकेट पर 159 रन पर रोकने के बाद 17.5 ओवर में तीन विकेट पर लक्ष्य हासिल कर सीरीज में पहली जीत दर्ज की, तीन मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज अब भी 2-1 से आगे है. भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंद में 83 रन की आक्रामक पारी खेली जबकि तिलक वर्मा 49 रन पर नाबाद रहे.

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या ने बताई जीत की बड़ी वजह, "हम कोई समझौता नहीं...", सूर्या और तिलक की जमकर की तारीफ
* WI vs IND 3rd T20: जीत के बाद सूर्यकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाज़ी को लेकर किया बड़ा खुलासा, "हमने टीम मीटिंग में..."