WI vs IND: हार्दिक पंड्या ने 'सेल्फिश' बनकर तिलक वर्मा को नहीं बनाने दिया अर्धशतक, फैन्स का माथा ठनका

Hardik Pandya Vs Tilak Verma: तीसरे टी-20 मैच भारत ने जरूर जीता लेकिन मैच के दौरान हार्दिक पंड्या से एक बड़ी गलती हो गई, जिसके कारण फैन्स हार्दिक की आलोचना कर रहे हैं.

WI vs IND: हार्दिक पंड्या ने 'सेल्फिश' बनकर तिलक वर्मा को नहीं बनाने दिया अर्धशतक, फैन्स का माथा ठनका

Hardik Pandya selfish act viral, हार्दिक पंड्या से हुई बड़ी गलती

Hardik Pandya Vs Tilak Verma:वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी-20 मैच भारत ने 7 विकेट से जीत लिया (WI vs IND 3rd T20I). मैच में सूर्या (Surya Kumar Yadav) ने कमाल की बल्लेबाजी की और 44 गेंद पर 83 रन बनाकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि मैच में जहां सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स को झूमने का मौका दिया तो वहीं दूसरी ओर कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) से एक बड़ी गलती हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स हार्दिक को ट्रोल करने लगे. दरअसल, जब भारतीय टीम को जीत के लिए 2 रन चाहिए थे तो क्रीज पर हार्दिके साथ तिलक वर्मा  (Tilak Varma) भी मौजूद थे. जिस समय भारत को 2 रन जीत के लिए चाहिए थे, उस समय तिलक अर्धशतक से केवल 1 रन दूर थे और गेंदें भी 14 बची थी. 

लेकिन हार्दिक ने मैच को फिनिश करने के लिए छक्का लगा दिया जिससे तिलक अपना अर्धशतक जमा पाने में नाकाम रहे. जब यह घटना घटी तो सोशल मीडिया पर फैन्स हार्दिक के इस जेस्चर की आलोचना करने लगे. दरअसल, फैन्स चाहते थे कि तिलक अपना अर्धशतक पूरा करें, लेकिन हार्दिक ने अपने पाले में गेंद को देखकर हवाई शॉट मार दिया जो सीधे छक्के के लिए चली गई. जिससे तिलक 49 रन बनाकर नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े रह गए. हालांकि तिलक के चेहरे पर अर्धशतक न होने का कोई दुख नहीं था. 

सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंद पर कूटे 83 रन, T20I में बना दिया रिकॉर्ड, सबसे तेज ऐसा करने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

बता दें कि सोशल मीडिया पर फैन्स हार्दिक के इस व्यवहार की निंदा कर रहे हैं. फैन्स का मानना है कि हार्दिक ने जो किया वो गलत किया. निजी स्वार्थ  के लिए उन्होंने छक्का जमा दिया. लोगों का मानना है कि हार्दिक के पास एक रन लेने का मौका था. क्योंकि गेंदें बची हुई थी. हार्दिक चाहते तो तिलक अपना अर्धशतक पूरा कर पाते, लेकिन उन्होंने खुद को धोनी बनाने की कोशिश की जिससे युवा बल्लेबाज अपना लगातार दूसरा अर्धशतक लगाने से चूक गया. 


बता दें कि एक बार धोनी (MS Dhoni vs Virat Kohli) ने कोहली को मैच फिनिश करने के लिए सिंगल नहीं लिया था. सोशल मीडिया पर फैन्स ने हार्दिक को धोनी का उदाहरण देकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

वैसे, मैच की बात की जाए तो वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 5 विकेट पर 159 रन बनाए थे , वहीं, भारत ने 3 विकेट खोकर 17.5 ओवर में 164 रन बनाकर मैच जीत लिया. हार्दिक ने मैच में 15 गेंद पर 20 रन बनाए और नाबाद रहे  तो वहीं तिलक ने 37 गेंद पर 49 रन की पारी खेली. .अपनी पारी में तिलक ने 4 चौके और 1 छक्का लगाने में सफलता पाई. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या ने बताई जीत की बड़ी वजह, "हम कोई समझौता नहीं...", सूर्या और तिलक की जमकर की तारीफ
* WI vs IND 3rd T20: जीत के बाद सूर्यकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाज़ी को लेकर किया बड़ा खुलासा, "हमने टीम मीटिंग में..."