DRS का बहाना बनाकर खिलाड़ी भागा 'टॉयलेट', बीच मैच में हुआ अजब-गजब ! Video

इंगलैंड और आयरलैंड (ENG vs IRE Test) के बीच खेले जा रहे एक मात्र टेस्ट मैच के दौरान हुआ, जब आयरलैंड के कप्तान ये DRS सिर्फ इसलिए लिया, क्योंकि उनके विकेटकीपर को 'टॉयलेट' के लिए जाना था

DRS का बहाना बनाकर खिलाड़ी भागा 'टॉयलेट', बीच मैच में हुआ अजब-गजब ! Video

DRS का बहाना बनाकर खिलाड़ी भागा 'टॉयलेट', बीच मैच में हुआ अजब-गजब ! Video

Funny Cricket video: क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी ऐसी घटना घट जाती है जिसे देखकर फैन्स की हंसी छूट जाती है. अब ऐसा ही कुछ इंगलैंड और आयरलैंड (ENG vs IRE Test) के बीच खेले जा रहे एक मात्र टेस्ट मैच के दौरान हुआ, जब आयरलैंड के कप्तान ये DRS सिर्फ इसलिए लिया, क्योंकि उनके विकेटकीपर को 'टॉयलेट' के लिए जाना था. दरअसल, हुआ ये कि जब जो रूट बैटिंग करने आए और 2 रन बनाकर खेल रहे थे. इंग्लैंड की पारी का 64वां ओवर चल रहा था. इसी ओवर में गेंदबाज ग्राहम ह्यूम की गेंद पर रूट (Joe Root) ने रिवर्स शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके पैड पर लगी.

ऐसे में आयरैलैंड के कप्तान और खिलाड़ियों ने LBW आउट की अपील की, जिसे अंपायर ने ठुकरा दिया. लेकिन यह जानते हुए कि गेंद स्टंप को नहीं लगेगी और गेंद पिच की लाइन से बाहर टप्पा खाई है, जिसके बाद भी आयरलैंड के कप्तान ने DRS लेने का फैसला किया. 

ओली पोप ने दोहरा शतक ठोक इंग्लैंड में रचा इतिहास, सबसे तेज किया यह बड़ा कारनामा, तोड़ा 41 साल पुराना रिकॉर्ड

जैसे ही आयलैंड कप्तान ने DRS लिया, वैसे ही विकेटकीपर  लोर्कन टकर पवेलियन की ओर भागे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. वहीं, DRS का फैसला इंग्लैंड के पक्ष में रहा. जब थर्ड अंपायर ने रूट को नॉट आउट दिया औऱ खेल शुरू होने को था लेकिन विकेटकीपर अभी तक लौटकर मैदान पर नहीं लौटे थे. जिसके कारण खेल शुरू होने में तनिक देर हो गई.


वहीं, थोड़ी देर के बाद विकेटकीपर भागते हुए मैदान पर आते दिखाई दिए. जिसे देखकर आयरलैंड के कप्तान के चेहरे पर हंसी आ गई. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

वहीं, रूट भले ही इंग्लैंड की पारी के दौरान केवल 56 रन ही बना सके, लेकिन उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 11000 रन पूरे कर लिए. वहीं, मैच में ओली पोप ने 208 गेंद पर 205 रन की पारी खेली, पोप इंग्लैंड में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए. इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 524 रन 4 विकेट पर बनाए थे तो वहीं दूसरी ओर आयरलैंड ने पहली पारी में 172 का स्कोर खड़ा किया था. अभी दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक आयरैलैंड ने 3 विकेट पर 97 रन बना लिए थे. 

--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी बॉल पर CSK की जीत देख होश खो बैठा फैन, दरवाज़ा तोड़ जश्न हुआ वायरल, Video
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com