Shah Rukh Khan के सामने  शशांक सिंह ने KKR के गेंदबाजों के उड़ाए होश, फिर आइकॉनिक पोज मारकर ऐसे मनाया जश्न, Video

Shashank Singh vs Shah Rukh Khan, इस ऐतिहासिक मैच के दौरान शाहरुख खान भी मैच देख रहे थे. ऐसे में जब केकेआर की टीम मैच हारी को शाहरुख खान अपने सीट से उठकर ताली बजाते हुए नजर आए थे,

Shah Rukh Khan के सामने  शशांक सिंह ने KKR के गेंदबाजों के उड़ाए होश, फिर आइकॉनिक पोज मारकर ऐसे मनाया जश्न, Video

Shashank Singh does the iconic Shah Rukh Khan pose

Shashank Singh pose like Shahrukh Khan: पंजाब किंग्स ने केकेआर (KKR vs Punjab Kings) के खिलाफ मैच में ऐतिहासिक कमाल करते हुए टी-20 क्रिकेट में सबसे सफल रन चेज करके इतिहास रच दिया. केकेआर ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी  और 261 रन बनाए थे जिसके बाद 8 गेंद शेष रहते पंजाब किंग्स ने 262 रन बनाकर मैच को जीत लिया. टी-20 क्रिकेट में इससे पहले इतना बड़ा रन चेज नहीं हुआ था. पंजाब की जीत में जॉनी बेयरस्टो ने कमाल की पारी खेली और 48 गेंद पर नाबाद 108 रन बनाए. बेयरस्टो ने अपनी पारी में 8 चौके और 9 छक्के लगाए तो वहीं दूसरी ओर अनकैप्ड खिलाड़ी शशांक सिंह ने तहलका मचाते हुए 28 गेंद पर 68 रन ठोके जिसमें 8 छक्के और दो चौके शामिल थे. दोनों ने 84 गेंद की साझेदारी केवल 51 गेंद पर की जिसमें शशांक ने 68 रन बनाए. 

ये भी पढ़े-  T20 World Cup 2024 के लिए वीरेन्द्र सहवाग ने भारतीय प्लेइंग XI का किया ऐलान, इन खिलाड़ियों को दी जगह

ये भी पढ़े-  "युवराज सिंह की भविष्यवाणी, T20 World Cup में ये चार टीमें पहुंचेगी सेमीफाइनल में


पंजाब किंग्स (PBKS) ने इस मैच में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की. ओपनर से लेकर शशांक ने मिलकर धमाका किया. इस मैच में कुल 42 छक्के लगे जो किसी भी टी-20 में सबसे ज्यादा छक्के लगने का रिकॉर्ड है. बता दें कि इस मैच में ऐसा पहली बार हुआ जब दोनों टीमों के ओपनरों ने 50 से ज्यादा रनों की पारी खेली, पंजाब किंग्स की पारी में कुल 24 छक्के लगे, जो एक आईपीएल मैच में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्का लगने का रिकॉर्ड है. 

इस जीत के बाद शशांक (Shashank Singh vs Shahrukh Khan pose viral) ने किंग खान शाहरुख खान का आइकॉनिक पोज किया और जीत का भरपूर जश्न मनाया, पंजाब किंग्स ने इसका वीडियो भी शेयर किया है. किंग्स ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "शशशश... शाआआआआआआआ... शशांकक्कक्क!"  बैकग्राउंड में शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का संगीत बज रहा है और शशांक पोज मारकर कहते हैं, "थैंक यू ईडन गार्डन्स"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस ऐतिहासिक मैच के दौरान शाहरुख खान भी मैच देख रहे थे. ऐसे में जब केकेआर की टीम मैच हारी को शाहरुख खान अपने सीट से उठकर ताली बजाते हुए नजर आए थे, भले ही केकेआर की टीम मैच हार गई लेकिन प्वाइंट्स टेबल में कोलकाता इस समय दूसरे नंबर पर बरकरार है.