Video: फिर से शाकिब अल हसन का बिगड़ा मिजाज, मैदान पर जाकर अंपायर से भिड़े, तीन मिनट तक चलता रहा ड्रामा

Angry Shakib Al Hasan Video: शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और अंपायर (Umpire) के बीच कहासुनी लगता है अब आम बात हो गई है. अब एक बार फिर बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी शाकिब बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2023 (BPL 2023) के दौरान अंपायर से बहसबाजी करते हुए नजर आए हैं,

Video: फिर से शाकिब अल हसन का बिगड़ा मिजाज, मैदान पर जाकर अंपायर से भिड़े, तीन मिनट तक चलता रहा ड्रामा

अंपायर से फिर से उलझे शाकिब अल हसन

Angry Shakib Al Hasan Video: शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और अंपायर (Umpire) के बीच कहासुनी लगता है अब आम बात हो गई है. अब एक बार फिर बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी शाकिब बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2023 (BPL 2023) के दौरान अंपायर से बहसबाजी करते हुए नजर आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल,  रंगपुर राइडर्स और फार्च्यून बारीशाल  के बीच मैच के दौरान शाकिब अंपायर से बहर कहते हुए नजर आए. हुआ ये कि , जैसे ही बारीशाल की टीम रंगपुर द्वारा दिए गए टारगेट का पीछा करने के लिए मैदान पर उतरी तो शाकिब ने अंपायर से इस बात को लेकर बात की, आखिर में स्ट्राइक पर कौन सा बल्लेबाज जाएगा. अंपायर से बात करते-करते शाकिब का माथा ठनक गया और अंपायर से बहसबाजी करने लगे. 

दरअसल, हुआ ये कि दूसरी पारी के दौरान बैटलर   चतुरंगा डिसिल्वा स्ट्राइक ले रहे थे, लेकिन तभी बाउंड्री लाइन के बाहर खड़े शाकिब ने अपने ओपनरों की ओर इशारा किया कि स्ट्राइक डिसिल्वा नहीं ले बल्कि अनामुल हक को लेने दें. लेकिन शाकिब की बात को दोनों ओपनर अच्छी तरह से समझ नहीं पाए जिसके बाद शाकिब मैदान के अंदर धुस गए और अपने बल्लेबाजों को समझाने की कोशिश करने लगे, ऐसे में अंपायर को शाकिब का यह व्यवहार पसंद नहीं आया और अंपायरों ने शाकिब अल हसन को मैदान से बाहर जाने के लिए कहा, यहां अंपायर ने उन्हें नियम समझाए और साफ किया कि डिसिल्वा ही स्ट्राइक लेंगे. इस दौरान रंगपुर राइडर्स के खिलाड़ियों ने भी शाकिब के इस बर्ताव की अंपायर से शिकायत की. इस पूरे  घटना के दौरान 3 मिनट तक खेल रूका रहा था. 

इसी टूर्नामेंट में शाकिब और अंपायर के साथ एक घटना और घटी थी जब अंपायर ने वाइड गेंद नहीं दिया था. जिसपर शाकिब लेग साइड वाले अंपायर पर भड़क उठे थे. इन घटनाओं से पहले भी शाकिब अंपायर से उलझते रहे थे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें शाकिब अंपायर के फैसले के खिलाफ भड़के थे और पैर से स्टंप को गिरा दिया था. जिसके बाद बांग्लादेश के इस ऑलराउंडर की खूब आलोचना हुई थी. अब एक बार फिर शाकिब बीपीएल में अंपायरों को कुछ नहीं समझ रहे हैं और नियमों के खिलाफ जाकर चौंकाने वाले हरकत कर रहे हैं. 


ये भी पढ़े- 

Video: मोहम्मद सिराज की गेंद बुलेट की रफ्तार से सीधे स्टंप में घुस गई, बल्लेबाज ने हाथ खड़ा कर दिया 

रोहित शर्मा ने बताया, क्यों शमी द्वारा शनाका को 'रन आउट' किए जाने के बाद वापस ली अपील और बनाने दिया शतक

Watch: उमरान मलिक ने गोली की स्पीड से फेंकी गेंद, 156 KMPH की रफ्तार से बॉल फेंककर मचाया बवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com