जम्मू मेल' उमरान मलिक की 'स्पीड' को नहीं झेल पाए जेसन रॉय, आउट करने पर शेर की तरह दहाड़कर मनाया जश्न- Video

England vs India, 3rd T20I: भारत को तीसरे टी-20 में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि सूर्यकुमार यादव ने कमाल की शतकीय पारी खेलकर मैच को आखिर तक ले गए लेकिन किस्मत भारतीय बल्लेबाज के साथ नहीं थी और आखिर में भारत को इस मैच में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

जम्मू मेल' उमरान मलिक की 'स्पीड' को नहीं झेल पाए जेसन रॉय, आउट करने पर शेर की तरह दहाड़कर मनाया जश्न- Video

उमरान मलिक ने इंग्लैंड के ओपनर को आउट करने पर मनाया जश्न

England vs India, 3rd T20I: भारत को तीसरे टी-20 में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि सूर्यकुमार यादव ने कमाल की शतकीय पारी खेलकर मैच को आखिर तक ले गए लेकिन किस्मत भारतीय बल्लेबाज के साथ नहीं थी और आखिर में भारत को इस मैच में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 215 रन बनाए थे जिसमें डेविड मलान ने शानदार 39 गेंद पर 77 रनों की पारी खेली थी. इंग्लैंड की पारी के दौरान भारत के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को 1 विकेट हासिल हुआ. दरअसल पहली बार उमरान इंग्लैंड जैसे बड़ी टीम के खिलाफ गेंदबाजी करने मैदान पर उतरे थे. 

उमरान ने इंग्लैंड के ओपनर जसन रॉय (Jason Roy) को अपनी तेज बाउंस गेंद पर चकमा देकर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई. हालांकि अपने पहले ओवर में उमरान ने 16 रन दे दिए थे. ऐसे में जब कप्तान रोहित ने उन्हें 8वें ओवर में फिर से गेंदबाजी अटैक पर लगाया तो उनके ऊपर दवाब था. 

* Eng vs Ind 3rd T20I: भारत हारा, तो सोशल मीडिया बोला, "यह पोंटिंग बाबा का किया धरा," पेश कर दिए रोचक आंकड़े  


Eng vs Ind 3rd T20I: तीसरे मैच में भारत को मिली हार, तो इस वजह से सोशल मीडिया ने कार्तिक को लिया निशाने पर

विराट के बचपन के कोच को चेले पर नहीं भाया कपिल देव का दिया बयान, बोले कि...  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

लेकिन उमरान ने शानदार वापसी करते हुए जेसन रॉय को विकेटकीपर पंत के द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. रॉय को आउट करने के बाद उमरान ने जिस अंदाज में जश्न मनाया उस बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता था कि वो कितने गुस्से में थे. दरअसल पहला ओवर अच्छा नहीं जाने के बाद उमरान को हर हाल में दूसरे ओवर में वापसी करनी थी.  ऐसे में इंग्लैंड की पारी के 8वें ओवर की पहली ही गेंद पर उमरान ने अपनी बेहतरीन गेंद पर रॉय को चकमा देकर कैच आउट कराया तो जम्मू कश्मीर के गेंदबाज की खुशी का ठिकाना न रहा. 

उमरान ने रॉय को आउट करने के बाद बैटर की ओर देखकर जोशिले अंदाज में अपनी गरज दिखाई और चिल्लाते हुए दिखे तो वहीं दूसरी ओर रॉय भी खुद के आउट होने से काफी निराश दिखे और पवेलियन जाते समय खुद पर गुस्सा होते नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भले ही उमरान को 1 विकेट मिला लेकिन उनकी गेंदबाजी इंग्लैंड बल्लेबाजों पर असर छोड़ने में नाकामयाब रही. उमरान ने 4 ओवर की गेंदबाजी की और 56 रन देकर 1 विकेट ही ले पाए. वैसे, उमरान को इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ गेंदबाजी का मौका मिला जिससे यकीनन उन्हें काफी अनुभव मिला होगा. चाहे उन्होंने 50 से ज्यादा रन खर्च कराए हों लेकिन यहां से उनके करियर को यकीनन नई दिशा मिलेगी. भारत की टीम टी-20 सीरीज को 2-1 से जीतने में सफल रही. भुवी को प्लेयर ऑफ द मैच और इंग्लैंड के लिए शानदार गेंदबाजी करने वाले रीस टोपली को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया.