'कुछ याद आया ..' पहले ही ओवर में इरफान पठान ने बल्लेबाज को किया आउट, देखकर फैन्स हो रहे गदगद- Video

Irafan Pathan Bowling Video: भले ही इरफान पठान (Irfan Pathan) का करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया लेकिन उनकी गेंदबाजी का जादू आज भी उसी अंदाज में विरोधी बल्लेबाजों को परेशान कर रहा है जिसके लिए वो जाने जाते थे. अब लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends League Cricket) में इरफान ने अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लिया है.

'कुछ याद आया ..' पहले ही ओवर में इरफान पठान ने बल्लेबाज को किया आउट, देखकर फैन्स हो रहे गदगद- Video

इरफान पठान ने पहले ही ओवर में लिया विकेट

Irafan Pathan Bowling Video: भले ही इरफान पठान (Irfan Pathan) का करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया लेकिन उनकी गेंदबाजी का जादू आज भी उसी अंदाज में विरोधी बल्लेबाजों को परेशान कर रहा है जिसके लिए वो जाने जाते थे. अब लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends League Cricket) में इरफान ने अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लिया है. दरअसल, लीजेंड्स लीग क्रिकेट के तीसरे मैच में भीलवाड़ा किंग्स ने मणिपाल टाइगर्स को 3 विकेट से हरा दिया. इस मैच में भले ही इरफान को 1 ही विकेट मिले लेकिन उन्होंने अपने ऑलराउंड परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीतने में सफलता हासिल की. मैच में इऱफान ने पहले ही ओवर में मणिपाल टाइगर्स के ओपनर बल्लेबाज रविकांत शुक्ला को विकेकीपर के द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. रविकांत शुक्ला केवल 1 रन ही बना सके.

15 साल बाद बेटे के साथ ब्रॉड की धुनाई को देखते दिखे युवराज, 'इससे बेहतर साथी नहीं मिल सकता था'- Video

दरअसल, इरफान ने बैटर रविकांत शुक्ला को चकमा देकर विकेटकीपर के द्वारा कैच कराया. हुआ ये कि, इरफान ने बैटर के ऑफ स्टंप की ओर शॉर्ट गेंद फेंकी जो पिच पर टप्पा खाने के साथ ही ऑफ स्टंप के बाहर निकलती दिखी, जिसपर बैटर ने पुल शॉट मारने की कोशिश की, यही पर बैटर रविकांत चकमा खा गए और गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटकीपर के पास चली गई. इस तरह से इरफान ने रविकांत शुक्ला का विकेट लिया. 

विरोधी टीम का पहला विकेट लेने के बाद इऱफान पठान का रिएक्शन दिल जीतने वाला था. इरफान ने इसका जश्न भी मनाया. सोशल मीडिया पर फैन्स इरफान की गेंदबाजी का कमाल देखकर जबरदस्त रिएक्शन देते नजर आए. क्रिकेट फैन्स इरफान की गेंदबाजी देखकर फूले नहीं समां रहे.


इरफान और यूसुफ का दिखा फिर से जलवा
वहीं, फ्रेंचाइजी क्रिकेट में पहली बार एक टीम से खेल रहे यूसुफ  (Yusuf Pathan) और इरफान (Irfan Pathan) ने टीम को 154 रन के लक्ष्य तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. यूसुफ ने 28 गेंदों पर 44 जबकि इरफान ने 13 गेंदों पर 15 रन बनाये जिससे भीलवाड़ा ने दो गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर दिया. अंतिम क्षणों में यूसुफ और इरफान के बीच 29 रन की साझेदारी महत्वपूर्ण साबित हुई.

इससे पहले मोहम्मद कैफ के 73 रन की मदद से मणिपाल टाइगर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 153 रन बनाए थे. भीलवाड़ा की तरफ से फिदेल एडवर्ड्स ने 30 रन देकर चार विकेट लिये. (भाषा इनपुट के साथ)

Virat Kohli New Haircut : कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें आई सामने, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेगा ऐसा लुक

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, इस पेसर को मिली जगह

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com