Mayank Agarwal के इस रॉकेट थ्रो और पंत की फुर्ती से चकमा खा गए Dawid Malan, ऐसे हुए रन आउट, देखें Video

Dawid Malan Run out: चौथे टेस्ट मैच के आखिरी दिन (ENG vs IND 4th Test) लंच तक इंग्लैंड के 2 विकेट गिरे. रॉरी बर्न्स और डेविड मलान इंग्लैंड के शुरूआती 2 विकेट दूसरी पारी में गिरे.

Mayank Agarwal के इस रॉकेट थ्रो और पंत की फुर्ती से चकमा खा गए Dawid Malan, ऐसे हुए रन आउट, देखें Video

डेविड मलान हुए रन आउट

Dawid Malan Run out: चौथे टेस्ट मैच के आखिरी दिन (ENG vs IND 4th Test) लंच तक इंग्लैंड के 2 विकेट गिरे. रॉरी बर्न्स और डेविड मलान इंग्लैंड के शुरूआती 2 विकेट दूसरी पारी में गिरे. बता दें कि भारत ने इंग्लैंड को 368 रन का लक्ष्य दिया है, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम अपनी दूसरी पारी में लंच तक दो विकेट खो दिए. इंग्लैंड का पहला विकेट रॉरी बर्न्स के रूप में गिरा तो वहीं दूसरा विकेट डेविड मलान (David Malan) के तौर पर गिरा. मलान दुर्भाग्य से रन आउट होकर पवेलियन लौटे. दरअसल हुआ ये कि हसीब ने जडेजा की गेंद पर रक्षात्मक शॉट कवर प्वाइंट की ओर खेला, जिसके देखकर नॉन स्ट्राइक पर ख़ड़े मलान ने तेजी से रन लेने की कोशिश की, जिसके बाद हसीब भी क्रीज छोड़कर रन लेने के लिए भागे. 

ऐसे में प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे मयंक ने तेजी दिखाई और गेंद को पकड़कर विकेटकीपर पंत की ओर फेंकी, जिसके बाद पंत ने बिना देरी गिए गेंद को स्टंप पर लगा दी. वहीं, तेजी से भागे चले आ रहे मलान खुद को सफलतापूर्वक क्रीज तक पहुंचाने में अमसर्थ रहे और रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा, मलान खुद को बचाने के लिए ड्राइव भी मारते हैं लेकिन भारतीय खिलाड़ियों की फुर्ती के आगे उनकी एक न चल पाती है.

ये भी पढ़ें
* टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, चौंकाते हुए 2 बड़े खिलाड़ी को नहीं मिली जगह, देखें पूरी टीम
* ऋषभ पंत ने मोहम्मद शमी की उम्र का उड़ाना चाहा मजाक, लेकिन गेंदबाज ने यूं जवाब देकर किया ट्रोल
* Video: शतक न बना पाने से गुस्से में Virat Kohli, आउट होने पर ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर जोर से मारा हाथ
* Rohit ने मोईन अली की गेंद पर छक्का जमाकर पूरा किया शतक, Wife रितिका ने ऐसे किया रिएक्ट- Video


मलान ने 33 गेंद का सामना करते हुए केवल 5 रन बनाए. लेकिन मयंक और पंत के शानदार कारनामें को देखकर फैन्स काफी खुश है. खासकर मयंक अग्रवाल ने जितनी जल्दी से गेंद को पकड़कर विकेटकीपर के पास भेजी उसकी तारीफ खूब हो रही है.

वैसे, हसीब हमीद अपना अर्धशतक जमाने में सफल रहे हैं लेकिन उनका कैच सिराज ने छोड़ दिया है. हमीद जब 55 रन पर थे, तभी उनका कैच मिड ऑन पर सिराज छोड़ देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट