ऋषभ पंत ने मोहम्मद शमी की उम्र का उड़ाना चाहा मजाक, लेकिन गेंदबाज ने यूं जवाब देकर किया ट्रोल

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने बीते दिनों अपना 31वां बर्थडे मनाया. शमी को सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी, लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने जिस अंदाज में शमी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ऋषभ पंत ने मोहम्मद शमी की उम्र का उड़ाना चाहा मजाक, लेकिन गेंदबाज ने यूं जवाब देकर किया ट्रोल

ऋषभ पंत ने मोहम्मद शमी की उम्र का उड़ाना चाहा मजाक

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने बीते दिनों अपना 31वां बर्थडे मनाया. शमी को सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी, लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने जिस अंदाज में शमी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल पंत ने मजाकिया अंदाज में शमी को जन्मदिन की बधाई दी, जिसपर गेंदबाज ने रिप्लाई भी किया. दोनों के बीच हुई मजारिया बातचीत ने फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल पंत ने शमी को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी और लिखा, 'शमी भाई, बॉल और उम्र दोनों तेजी से निकली जा रही है. हैप्‍पी बर्थडे.' जिसपर शमी ने रिएक्ट किया और पंत के अंदाज में ही जवाब देकर बोलती बंद कर दिया. 

शमी ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'अपना टाइम आएगा बेटा, बॉल और उम्र को कोई नहीं रोक सकता, मगर मोटापे का इलाज आज भी होता है.' पंत और शमी के बीच हुई इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट करते दिखे.

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच में शमी नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है. चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और अर्धशतक जमाने का कमाल किया. पंत की पारी और शार्दुल की पारी के दम पर भारत ने दूसरी पारी में 466 रन बनाए,

- ये भी पढ़ें - -
ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video
ENG vs IND: शार्दुल ने धूम-धड़ाके कर ठोका अर्धशतक, फैन्स बोले- 'आपका क्या होगा हार्दिक पांड्या..'- 

भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रन का टारगेट दिया है. टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने बिना विकेट गंवाए 77 रन बना लिए हैं. टेस्ट मैच का आखिरी दिन निर्णायक साबित होने वाला है. आखिरी दिन भारतीय गेंदबाजों को 10 विकेट निकालने होगे, तभी टीम इंडिया यह टेस्ट मैच जीत पाएगी. 


वैसे, टेस्ट मैच के आखिरी दिन यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड के बल्लेबाज किस रणनीति के साथ क्रीज पर उतरते हैं. इंग्लैंड को अब 291रन बनाने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट