Rohit Sharma ने मोईन अली की गेंद पर छक्का जमाकर पूरा किया शतक, Wife रितिका ने ऐसे किया रिएक्ट- Video

ENG v IND 4th Test: भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कमाल करते हुए अपने टेस्ट करियर का 8वां शतक ठोक दिया है. रोहित का विदेश में यह पहला शतक है

Rohit Sharma ने मोईन अली की गेंद पर छक्का जमाकर पूरा किया शतक, Wife रितिका ने ऐसे किया रिएक्ट- Video

रोहित शर्मा का 8वां शतक

ENG v IND 4th Test: भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कमाल करते हुए अपने टेस्ट करियर का 8वां शतक ठोक दिया है. रोहित का विदेश में यह पहला शतक है तो वहीं हिट मैन ने मोईन अली की गेंद पर छक्का जमाकर अपना शतक पूरा किया. ऐसा तीसरी बार है जब रोहित ने टेस्ट में छक्का जमाकर अपना शतक पूरा किया है. रोहित ने उम्दा शतक ठोककर फैन्स का दिल जीता ही बल्कि वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) का भी दिल दिल जीत लिया. जब रोहित ने छक्का जमाया तो दर्शक दीर्घा में वाइफ रितिका भी मौजूद थी. रितिका ने खड़े होकर ताली बजाई तो साथ ही रोहित की ओर देखकर फ्लाइंग किस भी किया.

जब रोहित 94 रन पर थे तभी हिट मैन ने आगे बढ़कर गेंदबाज के सिर के ऊपर से छक्का जमाकर अपना शतक पूरा कर लिया. पूरे स्टेडियम में मौजूद दर्शक रोहित के शतक पर खड़े होकर ताली बजाते दिखे, दूसरी ओर भारतीय कप्तान कोहली (Kohli) भी हिट मैन के शतक पूरा होने पर खुश नजर आए. कोहली ने ड्रेसिंग रूप की बालकनी से खड़े होकर रोहित के शतक पर रिएक्ट किया और पूरे जोश के साथ ताली बजाई. 

-ये भी पढ़ें-
आखिरी बल्लेबाज को आउट करने के लिए सभी 10 खिलाड़ी ने पिच के पास आकर की फील्डिंग, लेकिन फिर हुआ ऐसा- 
Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video
T20 World Cup: यह है टी20 विश्व कप के लिए संभावित भारतीय टीम, इस खिलाड़ी ने दी सेलेक्टरों को बहुत ज्यादा टेंशन


रोहित के शतक पूरा होने पर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर रिएक्ट किया है. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा है कि .शानदार, जबरदस्त औऱ और जिंदाबाद..सहवाग ने अपने ट्वीट में रोहित के इस शतकीय पारी को क्लास पारी बताया है. 

रोहित ने भारतीय पारी के 54वें पारी में मोईन की गेंद पर छक्का जमाकर शतक पूरा किया. शतक पूरा करने के लिए रोहित ने 204 गेंद का सामना किया है. रोहित ने पुजारा के साथ दूसरे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी कर ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट