विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 26, 2022

नामीबियाई बल्लेबाज का कोहराम, आखिरी 6 गेंद में पासा पलट दिया, PAK गेंदबाज का किया बुरा हाल- Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में नामीबियाई  के बल्लेबाज डेविड विज (David Wiese) ने तूफानी बल्लेबाजी कर पाकिस्तानी गेंदबाज के होश उड़ा दिए.

Read Time: 4 mins
नामीबियाई बल्लेबाज का कोहराम, आखिरी 6 गेंद में पासा पलट दिया, PAK गेंदबाज का किया बुरा हाल- Video
नामीबियाई बल्लेबाज ने मचाई खलबली

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में नामीबियाई  के बल्लेबाज डेविड विज (David Wiese) ने तूफानी बल्लेबाजी कर पाकिस्तानी गेंदबाज के होश उड़ा दिए. विज ने एक ओवर में ही मैच का पासा पलट कर रख दिया. दरअसल पीएसएल के दूसरे ऐलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 6 रन हरा दिया. यूनाइटेड की हार  कारण वह आखिरी ओवर रहा जब नामीबियाई बल्लेबाज ने 20वें ओवर में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए वकास मकसूद (Waqas Maqsood) के ओवर में 27 रन बना लिए. यह ओवर ही मैच का निर्णायक साबित हुआ. दरअसल 20वें ओवर से पहले तक विज ने केवल 2 गेंद का ही सामना किया था. लेकिन 20वें ओवर में इस नामीबियाई बल्लेबाज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज के होश उड़ा दिए.

'मलिंगा' की तरह यॉर्कर डालकर PAK गेंदबाज ने लूटी महफिल, वकार यूनुस बोले- पुरानी यादें ताजा कर दी..'

वकास मकसूद ने पहली गेंद वाइड फेंकी थी. जिसपर 1 रन ही बना, इसके बाद वाली गेंद पर  विज ने छक्का लगाकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए. फिर दूसरी गेंद पर भी विज ने फिर से छक्का लगाकर गेंदबाज को सोचने पर मजबूर कर दिया था. तीसरी गेंद पर बल्लेबाज ने चौका जमाकर फैन्स को झूमने पर मबजूर कर दिया.  चौथी गेंद पर 2 रन बने, इसके बाद पांचवीं गेंद पर बल्लेबाज ने छक्का लगाए और ओवर की आखिरी गेंद पर 2 रन लेकर टीम के स्कोर को 141 से बढ़ाकर सीधे 168 रन पर ला दिया.  19 ओवर का खेल जब खत्म हुआ था तो लाहौर ने 7 विकेट पर 141 रन बनाए थे इसके बाद 20 ओवर के बाद टीम का स्कोर 7 विकेट पर 168 रन था. गेंदबाज ने लपका 'रॉकेट कैच', देखकर बल्लेबाज-अंपायर का भी माथा ठनक गया- Video

इस ओवर में वकास मकसूद ने पूरे 27 रन दिए थे. वहीं, डेविड विज का स्कोर 8 गेंद पर 28 रन था जिसमें उनके बल्ले से 3 छक्के और 1 चौके निकले.  इसके बाद यूनाइटेड की टीम 19.4 ओवर में  62 रन ही बना सकी और लाहौर कलंदर्स की टीम पीएसएल के फाइनल में पहुंच गई. डेविड विज को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

बीच मैदान ‘खेल भावना' का ऐसा नजारा, जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे शाकिब अल हसन के फैन

आखिरी ओवर नहीं भूल पाएंगे वकास मकसूद

आखिरी ओवर को अब यह पाकिस्तानी गेंदबाज कभी नहीं भूल पाएगा. नामीबियाई बल्लेबाज की तूफानी बल्लेबाजी का वीडियो पाकिस्तान सुपर लीग के ऑफिशियली अकाउंट पर शेयर किया गया है. यही नहीं नामीबियाई के ऑलराउंडर ने 1 विकेट भी गेंदबाजी करते हुए हासिल करने में सफलता पाई थी. बता दें कि डेविड विज नामीबियाई टीम से जुड़ने से पहले साउथ अफ्रीका के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ICC T20 rankings: सूर्यकुमार यादव के डेढ़ साल का राज खत्म, अब यह स्टार बना टी20 में दुनिया का नंबर एक बल्लेबाज
नामीबियाई बल्लेबाज का कोहराम, आखिरी 6 गेंद में पासा पलट दिया, PAK गेंदबाज का किया बुरा हाल- Video
Mohammad Hafeez Calls Virat Kohli Selfish India vs South Africa World Cup 2023
Next Article
विराट कोहली के पीछे पड़ा पूर्व पाकिस्तानी कप्तान, इसलिए बताया स्वार्थी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;