बाबर आजम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार की गेंदबाजी, लोगों ने कहा सहवाग ..देखें Video

Bangladesh vs Pakistan, 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिली जिसकी झलक इससे पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दिखी थी

बाबर आजम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार की गेंदबाजी, लोगों ने कहा सहवाग ..देखें Video

बाबर आजम ने पहली बार की गेंदबाजी

खास बातें

  • बाबर आजम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार की गेंदबाजी
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  • बाबर की गेंदबाजी एक्शन की तुलना सहवाग से हुई

Bangladesh vs Pakistan, 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिली जिसकी झलक इससे पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दिखी थी. दरअसल टेस्ट मैच के चौथे दिन बांग्लादेश की पारी के 26वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैन्स गदगद हो गए. हुआ ये कि बांग्लादेश की पारी के 26वें ओर में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) खुद गेंदबाजी करने आए. यह एक ऐसा वाकया था जो इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार घटित हुआ था. यानि पहली बार किसी इंटरनेशनल मैच में बाबर ने गेंदबाजी की. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Babar Azam Bowling Video Viral) हो रहा है. 

BBL 2021: मैच में दर्शकों के बीच स्पाइडर-मैन ने मारी धांसू एंट्री, देखकर लोग चौंक गए, देखें Video

फैन्स आजम की गेंदबाजी एक्शन को देखकर सहवाग से उनकी तुलना कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि सहवाग की तरह की बाबर का भी गेंदबाजी एक्शन हैं. मैच में बाबर ने ऑफ स्पिन गेंदबाजी की है. 


अपनी गेंदबाजी के दौरान बाबर विकेट लेते-लेते रह गए. बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल खत्म होने कर बांग्लादेश के 7 विकेट 76 रन पर गिर गए थे. दूसरे दिन के खेल का आखिरी ओवर बाबर ने ही किया था. बाबर ने अपने ओवर में केवल 1 रन दिए. वैसे, इस टेस्ट मैच में पाकिस्तान के साजिद खान (Sajid Khan) ने गजब की गेंदबाजी की और 12 ओवर में 35 रन देकर 6 विकेट लिए. 28 साल के स्पिन गेंदबाज साजिद ने अपनी फिरकी का ऐसा समां बांधा की बांग्लादेशी बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन की राह पकड़ते दिखे.

Hardik Pandya ने लिया यह फैसला, इस टूर्नामेंट से खुद को किया बाहर

बता दें कि पाकिस्तान ने अपनी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 300 रन बनाए थे जिसमें कप्तान बाबर ने 126 गेंद पर 76 रन की पारी खेली थी. वैसे बारिश की वजह से यह टेस्ट मैच ड्रा होने के कगार पर है. टेस्ट मैच में आखिरी दिन का खेल शेष है. 

मुंबई टेस्ट में इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने इंटरव्यू में किए कई बड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com