BBL 2021: मैच में दर्शकों के बीच स्पाइडर-मैन ने मारी धांसू एंट्री, देखकर लोग चौंक गए, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया में इस समय बिग बैश लीग (Big Bash League T20) खेला जा रहा है. इसी टूर्नामेंट में एक मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा खूब हो रही है.

BBL 2021: मैच में दर्शकों के बीच स्पाइडर-मैन ने मारी धांसू एंट्री, देखकर लोग चौंक गए, देखें Video

मैच में पुहंच गया स्पाइडर मैन

ऑस्ट्रेलिया में इस समय बिग बैश लीग (Big Bash League T20) खेला जा रहा है. इसी टूर्नामेंट में एक मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल इस लीग के तीसरे मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) को 2 रन से हरा दिया. इसी मैच के दौरान बीच मैदान पर दर्शकों को बीच स्पाइडर-मैन (Spider-Man) ने धांसू एंट्री मारी, जिसे देखकर मैच देखने आए फैन्स चौंक से गए. हुआ ये कि कुछ समय बाद फिल्मी पर्दे पर स्पाइडर-मैन की अगली सीरीज 'नो वे होम' रिलीज होने वाली है. ऐसे में उसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए मैदान पर स्पाइडर मैन ने एंट्री मारी थी. Hardik Pandya ने लिया यह फैसला, इस टूर्नामेंट से खुद को किया बाहर

स्पाइडर मैन ने मैदान के बीचोंबीच पहुंचकर कई करतब भी दिखाए जिसे देखकर फैन्स काफी रोमांचित हुए. बिग बेश लीग ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर भी किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल (Video Viral) भी हो रहा है. 

मैच की बात करें तो इस मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन बनाए जिसमें मैकेंज़ी हार्वे ने धुआंधार बल्लेबाजी की और 56 रन बनाए. वहीं, एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से राशिद खान को एक विकेट मिला. 


विजय हजारे ट्रॉफी: IPL Mega Auction से पहले इन युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करना का मौका

इसके साथ-साथ पीटर सिडल को 3 विकेट मिला. इसके बाद एडिलेड स्ट्राइकर्स  ने बाद में बल्लेबाजी की और 20 ओवर्स में 8 विकेट पर केवल 151 रन ही बना पाई. एडिलेड की ओर से सबसे ज्यादा रन हैरी नीलसन ने 30 रन बनाए. मेलबर्न की ओर से ज़हीर खान को 3 विकेट मिला.

मुंबई टेस्ट में इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने इंटरव्यू में किए कई बड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com