Steve Smith ने Cheteshwar Pujara का एक ऐसा कैच लपका, जिसने बदल लिया मैच, देख दांतों तले उंगली दबा लेंगे- Video

IND vs AUS 3rd Test:  चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara Catch) के अर्धशतक के बावजूद भारत नाथन लियोन (64 रन पर आठ विकेट) की फिरकी के जादू के सामने तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को दूसरी पारी में 163 रन पर ढेर हो गया जिससे मेहमान टीम को 76 रन का लक्ष्य मिला

Steve Smith ने Cheteshwar Pujara का एक ऐसा कैच लपका, जिसने बदल लिया मैच, देख दांतों तले उंगली दबा लेंगे- Video

स्टीव स्मिथ ने लिया गजब का कैच

IND vs AUS 3rd Test:  चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara Catch) के अर्धशतक के बावजूद भारत नाथन लियोन (64 रन पर आठ विकेट) की फिरकी के जादू के सामने तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को दूसरी पारी में 163 रन पर ढेर हो गया जिससे मेहमान टीम को 76 रन का लक्ष्य मिला. बता दें कि भारत की दूसरी पारी में पुजारा ही एक मात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जो इंदौर की पिच पर ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों का सामना करने में सफल रहे. पुजारा 142 गेंद पर 59 रन की पारी खेलने के बाद नाथन लियोन की गेंद पर स्टीव स्मिथ के द्वारा लेग स्लिप पर कैच कर लिए गए. 

पुजारा का विकेट टर्निंग मोड़
पुजारा का कैच लेकर स्मिथ (Steve Smith) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए जीत आसान कर दी. इंदौर की पिच पर स्पिनरों की गेंदबाजी काल बन रही है. ऐसे में यदि पुजारा कुछ रन और बना देतें और भारत की टीम 100 रन का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया को देती, तो शायद मैच पलट सकता था. लेकिन पुजारा का कैच स्मिथ ने लेग स्लिप में लपका. यह एक ऐसा कैच था जिसने मैच को पूरी तरह से बदल दिया. 

एक हाथ से डाइव मारकर स्मिथ ने लिया कैच
स्टीव स्मिथ ने एक हाथ से डाइव माकर कैच लिया, जिसने भी इस कैच को देखा उसके होश उड़ गए. पुजारा भी हैरान थे. मैच में लियोन ने 8 विकेट चटकाए और भारतीय बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. 


ऑस्ट्रेलिया की टीम अब शुक्रवार को तीसरे दिन लक्ष्य हासिल करके जून में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जगह सुनिश्चित करने के इरादे से उतरेगी.
--- ये भी पढ़ें ---

* "'UNBELIEVABLE! लॉलीपॉप गेंद पर जेम्स एंडरसन हुए आउट, न्यूजीलैंड ने ऐसे पलट दी बाजी, इंग्लैंड को 1 रन से हराकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया- Video
* 'WTC FINAL में पहुंचने की रेस हुई दिलचस्प, अब इन 3 टीमों के पास है मौका

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com