जश्न के बाद एक्शन में आई टीम इंडिया, VIDEO में देखिए वांडर्स के मैदान पर खिलाड़ियों की तैयारी

चेतेश्वर पुजारा हेड कोच राहुल द्रविड़ के पास खड़े दिखे और उसने कुछ बातचीत कर रहे हैं.  विराट नेट्स में अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहे हैं.  भारतीय टीम पहले मैच में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद काफी आत्मविश्वास से भरी हुई है.

जश्न के बाद एक्शन में आई टीम इंडिया, VIDEO में देखिए वांडर्स के मैदान पर खिलाड़ियों की तैयारी

भारतीय टीम ने बहाया पसीना

खास बातें

  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगला मैच जोहान्सबर्ग में
  • जश्न के मूड से बाहर आई टीम इंडिया
  • खिलाड़ियों ने मैदान पर बहाया पसीना
नई दिल्ली:

शनिवार को भारतयी टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की निगरानी में दूसरे टेस्ट के लिए जोहान्सबर्ग में अपनी तैयारियों पर काम करना शुरू कर दिया है. भारतीय टीम नए साल के पहले दिन वांडर्स के मैदान पर पसीने बहाते हुए नजर आई. बीसीसीआई (BCCI) ने टीम की तैयारियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. 

यह पढ़ें- चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने दिया केएल राहुल को कप्तान बनाने पर बड़ा बयान

साउथ अफ्रीका दौरे पर सेंचुरियन (Centurion) में ऐतिहासिक जीत के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग (Johannesburg) के मैदान पर खेला जाएगा. इस मैदान पर वैसे भारतीय टीम का रिकॉर्ड तुलनात्मक रूप से अच्छा रहा है. बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कैप्शन लिखा गया है "नया दिन, नया साल, नई शुरुआत लेकिन पुराना फोकस, भारतीय टीम ने वांडर्स के मैदान पर अपनी तैयारी शुरू कर दी है"


यह पढ़ें- IND vs SA: इस बड़ी वजह से बुमराह को पंत और अय्यर पर तरजीह देकर वनडे सीरीज के लिए उपकप्तान बनाया गया

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चेतेश्वर पुजारा हेड कोच राहुल द्रविड़ के पास खड़े हैं और उसने कुछ बातचीत कर रहे हैं.  विराट नेट्स में अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहे हैं.  भारतीय टीम पहले मैच में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद काफी आत्मविश्वास से भरी हुई है. अगर भारत ये सीरीज का दूसरा मैच जीतने में कामयाब हो जाती है तो भारत की साउथ अफ्रीका की धरती पर ये पहली टेस्ट जीत होगी. 

पिछले मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 113 रनों से हराया. हालांकि खेल  की बात करें तो बारिश के चलते केवल साढ़े तीन दिन ही खेल हो पाया था लेकिन इसमें  भी भारतीय टीम के गेंदबाजों में शानदार प्रदर्शन किया और अफ्रीकी बल्लेबाजों की पोल खोल के रख दी. 

'विराट विवाद': चेतन शर्मा के बयान के बाद और पकड़ सकता है तूल, जानिए क्‍या है पूरा सच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​